ननकाना साहिब ने CAA और NRC विरोधियों की खोली पोल : अमित शाह

0

नयी दिल्ली/पटना : पाकिस्तान में ननकाना साहिब में सिखों के साथ हुई घटना को सामने रखते हुए भाजपा अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने आज कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष को जमकर लताड़ा। उन्होंने CAA और NRC विरोधियों पर वोटबैंक के चक्कर में देश को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब की घटना ने यह साबित कर दिया कि CAA और NRC क्यों जरूरी है। शाह ने कहा कि वे उन तमाम राज्यों में सभा करेंगे जो CAA और NRC पर डोलड्रम में फंसे हैं। इसी के तहत वे 16 जनवरी को बिहार के वैशाली में सीएए और एनआरसी पर केंद्र सरकार और भाजपा का पक्ष रखेंगे।

गृहमंत्री करेंगे राज्यों में सभा, 16 को बिहार दौरा

नयी दिल्ली में आज अमित शाह ने इंदिरा गांधी स्टेडियम में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान CAA के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा। शाह ने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी ने सीएए पर जनता को गुमराह किया। श्री शाह ने कहा कि ‘राहुल बाबा और प्रियंका वाड्रा ने दंगे करवाए’। शाह ने कहा कि 1984 में सिखों का नरसंहार हुआ। कई सिख भाई-बहनों का कत्लेआम कर दिया गया। कांग्रेस की सरकारें उनके घावों पर मरहम नहीं लगाती थी। मोदी सरकार ने हर पीड़ित को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा दिया और जो दोषी थे उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला।’

swatva

कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर दंगे कराने का आरोप

अभी-अभी प्रधानमंत्री जी CAA लेकर आए। CAA को कैबिनेट ने मंजूरी दी, लोकसभा ने पारित किया और केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने जनता को गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया।
गृहमंत्री ने पाकिस्तान के ननकाना साहिब में गुरुद्वारे पर हुए हमले की चर्चा करते हुए कहा, ‘केजरीवाल, राहुल और सोनिया गांधी आंख खोलकर देख लें। पाकिस्तान ने ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित कर दिया है।’ राम जन्मभूमि को लेकर भी शाह ने विपक्षियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम जन्मभूमि के मामले को बहुत वर्षों से रोककर रखा था। वह कोर्ट में इसका विरोध करती थी। सुप्रीम कोर्ट ने अब फैसला दिया है कि राम जन्मभूमि पर मंदिर बनना चाहिए जो देश के करोड़ लोगों की इच्छा थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here