अच्छा होता प्रियंका गांधी राजस्थान के गरीब पीड़ित माओं से मिलती : मायावती

0

राजस्थान के कोटा में एक सरकारी अस्पताल में बीते दिसंबर 100 से ज्यादा बच्चों की मौत होने के कारण राजनीतिक दवाब कांग्रेस और राजस्थान के मुख्यमंत्री पर बढ़ता जा रहा है। 100 से ज्यादा बच्चों की मौत से दुखी होकर बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोली है।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक। तो भी वहाँ के सीएम गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय है।

swatva

मायावती ने प्रियंका पर साधा निशान

उन्होंने आगे कहा कि किन्तु उससे भी ज्यादा अति दुःखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व खासकर महिला महासचिव की इस मामले में चुप्पी साधे रखना। अच्छा होता कि वह यू.पी. की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलती, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही आदि के कारण उजड़ गई हैं।

मायावती आगे कहती हैं. यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘‘माओं‘‘ से नहीं मिलती हैं तो यहाँ अभी तक किसी भी मामले में यू.पी. पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यू.पी. की जनता को सर्तक रहना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here