रिटा. डीएसपी की करतूत, रखैल बनने को राजी न हुई महिला तो किया गायब

0

पटना : राजधानी पटना में पदस्थापित रहे एक रिटायर्ड डीएसपी पर एक महिला का यौन शोषण करने और फिर उसे गायब कर देने का मामला सामने आया है। महिला के बेटे ने एसएसपी को आवेदन कर रिटायर्ड डीएसपी की करतूत का खुलासा किया। उसने बताया कि उक्त डीएसपी पटना के अगमकुआं, गांधी मैदान समेत कई थानों का थानेदार भी रह चुका है। इसी दौरान एक केस के सिलसिले में उसकी मां उसके पास अगमकुआं थाना पहुंची थी। कालक्रम में उसने उसकी मां को फांस लिया और उसके साथ अवैध संबंध कायम कर लिया। अब वह उसकी मां को रखैल की तरह रखना चाहता था, जिससे इनकार पर उसने उसकी मां को गायब कर दिया है।

बेटे ने की एसएसपी से शिकायत

महिला के बेटे ने एसएसपी गरिमा मलिक को आवेदन देकर अपनी मां को उक्त रिटायर्ड डीएसपी के चंगुल से बचाने की गुहार लगाई है। लड़के ने बताया कि डीएसपी का मेरी मां के साथ अवैध संबंध था। जब रिटायर्ड डीएसपी अगमकुआं का थानेदार था, तब उसने उसकी मां के खिलाफ एक केस दर्ज किया था। इसके बाद वह अक्सर फोन करके महिला को फंसा देने की धमकी भी देता था।

swatva

सीडीआर खंगाल रही पटना पुलिस

महिला के पुत्र ने एसएसपी को जानकारी दी कि उसके पास कुछ ऑडियो क्लीप है जिसमें डीएसपी 20 तारीख के बाद महिला को पत्नी की तरह रखने की बात कह रहा है। गायब महिला के बेटे के पास डीएसपी की अश्लील बातों वाला अन्य ऑडियो क्लीप भी है।
इस संबंध में एसएसपी के आदेश पर पत्रकार नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। फिलहाल ​रिटायर डीएसपी और महिला का नंबर स्वीच ऑफ बता रहा है। पुलिस ने दोनों के मोबाइल का सीडीआर निकाल लिया है और उसे खंगाल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here