मास्टर जी ने की गंदी बात, मुखिया ने डंडे से उतारा इश्क का भूत

0

बेगूसराय : मस्टर साहब पर मास्टरी करते—करते इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह अपनी शिष्या को अश्लील मैसेज भेजने लगे। इतना ही नहीं, आशिक मिजाजी और बढ़ी तो वे उसे बार—बार फोन कर गंदी बात करने लगे। इसपर लड़की ने अपने परिजनों से उनकी करतूत बता दी। इसके बाद मामला पंचायत में पहुंच गया जहां सबके सामने मुखिया ने उनकी डंडे से जबर्दस्त पिटाई करते हुए सिर से प्यार वाला भूत उतार दिया। मामला बेगूसराय जिले के नावकोठी थानांतर्गत चक मुजफ्फरा गांव की है।

जानकारी के अनुसार गांव में एक कोचिंग संचालक अपने संस्थान में पढ़ने वाली एक लड़की पर बुरी नजर रखता था। वह बार—बार लड़की को अश्लील मैसेज तथा गंदी बातें कर तंग किया करता था। परेशान होकर लड़की ने अपने परिजनों से बात कह सुनाई।इसके बाद क्रोधित परिजन कोचिंग संस्थान पहुंच गए व हंगामे के बाद उन्होंने मुखिया से इसकी शिकायत की। मुखिया ने पंचायत बुलाई और मास्टर को सरेआम डंडे से पिटाई कर दी।

swatva

घंटों चली पंचायत के बाद पुलिस को सूचना मिली जिसने वहां पहुंचकर कोचिंग संचालक को अपनी हिरासत में ले लिया। मामले में लिखित शिकायत नहीं मिलने के कारण बाद में पुलिस ने भी कोचिंग संचालक को छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here