… तो इसलिए बच्चियों की हुई हत्या, बड़ा खुलासा

0

सारण : छपरा जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र स्थित बिनटोली गांव में दो बच्चियों का अपहरण कर हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है। दोनों बच्चों के साथ दुष्कर्म के बाद ही उनकी हत्या कर दी गई, ताकि भेद नहीं खुले। लेकिन अपराधी लाख कोशिश करें, कहीं ना कहीं कुछ सुराग छोड़ हीं जाते है। इस मामले में एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। जांच रिपोर्ट आने के साथ ही इस सनसनीखेज खुलासे ने सभी की नींद उड़ा दी है।

गिरफ्तार हत्यारे के द्वारा प्रारंभ में जुर्म कबूल नहीं किया जा रहा था। इस दौरान उसके द्वारा पुलिस कस्टडी में ही ब्लड से गला काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया गया, जिसका उपचार पीएमसीएच में चल रहा है। गिरफ्तार आरोपी मांझी थाना क्षेत्र के तकिया गांव निवासी फिरोज नट बताया गया है। वह रिविलगंज मंदिर के समीप किराए के मकान में रह रहा था। विदित हो कि 16 नवंबर की संध्या कुछ अज्ञात युवकों के द्वारा एक साथ 6 बच्चियों का अपहरण किया गया।  जिसमें से 4 बच्चियां किसी तरह भाग निकलने में सफल रही थी। उनकी गिरफ्त से भागी बच्चियों के बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ने दाढ़ी वाले एक युवक का स्केच तैयार किया था।  जिसके बाद उस हत्यारे ने अपना क्लीन शेव करवा लिया था, तैयार स्केच के सहारे पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार कर लिया था।

swatva

इस घटना में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे है, क्योंकि, 16 नवंबर की संध्या गांव से दो बच्चियों का अपहरण हुआ और पुलिस ने इसे हल्के में लिया। परिणाम स्वरूप 17 नवंबर की सुबह गांव के सोंधी नदी से एक बच्ची का शव बरामद किया गया तथा 18 नवंबर को भी उसी नदी से दूसरी बच्ची का भी शव बरामद किया गया था। दोनों बच्चियों की हत्या दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here