पटना में बदमाशों का धनतेरस धमाका, 50 लाख के टीवी सेट लूटे

0

पटना : बेखौफ लुटेरों ने राजधानी पटना में त्योहारी सीजन शुरू कर दिया है। अपराधियों ने मेंहदीगंज थानाक्षेत्र के एक इलेक्ट्रानिक दुकान के गोदाम में धावा बोलते हुए पहले गार्ड को बंधक बनाया, फिर आराम से 50 लाख की कीमत के टीवी सेट लूट धनतेरस धमाके को अंजाम दिया। पटना के मेहंदीगंज के राजेंद्र मेहता पथ स्थित गोदाम में हुई इस घटना के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। सारी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार रात 12 बजे चार लुटेरे आए और गार्ड से पानी मांगा। उन्होंने कहा कि वे सामने वाले गोदाम में काम करते हैं। फिर गोदाम में घुसते ही गार्ड पर पिस्तौल तान दी और मोबाइल छीन लिया। फिर पिस्तौल के बल पर उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद शटर काटकर लगभग 250 पीस एलईडी टीवी, 35 हजार नकद और चांदी के सिक्के लूट फरार हो गए।
दुकानदार के अनुसार लूटे गए टेलीविजन धनतेरस व दीपावली के मौके पर बेचने के लिए लाए गए थे। उन्‍होंने बताया कि लुटरों के भाग जाने के बाद लगभग ढाई बजे रात में बंधक बने गार्ड ने किसी तरह खुद को मुक्त करा गोदाम व दुकान के मालिक को सूचना दी। लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर उखाड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। थानाध्यक्ष लालमुनि चौबे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान कर छापेमारी की जा रही है।

swatva

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here