सीतामढ़ी में राजद नेता तो पटना में युवक की हत्या, दीघा में हंगामा

0

पटना/सीतामढ़ी : बिहार में बाढ़ और क्राइम अनकंट्रोल है। बेखौफ अपराधियों ने आज रविवार को जहां सीतामढ़ी के बेलसंड में राजद के एक नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी, वहीं राजधानी पटना में दशहरा पर सुरक्षा के तमाम दावों को धता बताते हुए एक युवक की हत्‍या कर दी।

बेलसंड से मिली सूचना के अनुसार यहां रविवार की सुबह आरजेडी नेता अशोक साह को गोली मार दी गई। वे सुबह में अपने खेत पर टहलने गए थे। वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर गोलियों की बौछार कर दी। अशोक साह सीतामढ़ी के परसौनी थाना के गिसारा गांव के रहने वाले थे। वे इस पंचायत के मुखिया भी रहे थे। सूचना मिलने के बाद सीतामढी के सांसद सुनील कुमार पिंटू, राजद विधायक सुनील कुमार, बेलसंड के विधायक प्रतिनिधि व जदयू जिलाध्यक्ष राणा रंधीर सिंह चौहान समेत बड़ी संख्या में स्थानीय नेता व समर्थक उन्‍हें देखने पहुंचे।

swatva

पटना के दीघा में हत्या के बाद लोगों का हंगामा

इधर राजधानी के दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक इलाके में अपराधियों ने बीती रात एक युवक रवि कुमार की गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने रविवार को दीघा-दानापुर रोड को जाम कर दिया। बताया गया कि रवि चेन्नई में एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारी था। वह दशहरा की छुट्टी में पटना आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here