राजद में टूट, विधायक महेश्वर यादव ने फूंका बिगुल

0

पटना : राजद विधायक महेश्वर यादव को तेजस्वी का नेतृत्व मंजूर नहीं है। उन्होंने आज सोमवार को खुलेआम लालू पुत्र और राजद के सीएम फेस तेजस्वी पर हमला करते हुए जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को अपना नेता घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने भाजपा के गिरिराज खेमे से हाथ मिला लिया है। ऐसे में राजद विधायकों के पास नीतीश कुमार के साथ होने के अलाव कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है।

कई एमएलए के साथ का दावा, विस अध्यक्ष से मिलेंगे

राजद में टूट का बिगुल फूंकते हुए गायघाट से आरजेडी के विधायक महेश्वर यादव ने पटना में पत्रकारों के समक्ष यह दावा किया कि उनके साथ पार्टी के 80 प्रतिशत विधायक एकजुट हुए हैं और ये सभी जदयू में जाना चाहते हैं।

swatva

भाजपा के गिरिराज खेमे से तेजस्वी ने मिलाया हाथ

पत्रकारों से बात करते हुए राजद एमएलए महेश्वर यादव ने तेजस्वी पर आरोप लगाया कि उन्होंने भाजपा के नीतीश विरोधी खेमे से हाथ मिला लिया है। ऐसे में राजद के लोग नीतीश जी को आसा भरी निगाह से देख रहे हैंं। महेश्वर यादव ने कहा कि वे विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर आग्रह करेंगे कि उनके नेतृत्व में राजद के बागी गुट को अलग मान्यता दें। उन्होंने यह भी ऐलान किया कि वे सीएम नीतीश कुमार का समर्थन करेंगे और उनके नेतृत्व में ही अपने विधायकों के साथ चुनाव लड़ेंगे।

महेश्वर यादव ने यह भी कहा कि वे वैसे तमाम विधायकों को टिकट देने की भी गारंटी लेते हैं जो उनके गुट के साथ आएंगे। विधानसभा में अलग गुट की मान्यता मिलने के बाद सरकार को समर्थन दिया जाएगा। महेश्वर यादव के मुताबिक नीतीश को लेकर बिहार में भाजपा सुशील मोदी और गिरिराज सिंह खेमे में बंट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here