राजद की दो टूक, महागठबंधन में मांझी ‘मार्गदर्शक’ से ज्यादा कुछ नहीं

0

पटना : महागठबंधन का सीएम कैंडिडेट बनने को मचल रहे जीतनराम मांझी को राजद ने आज शुक्रवार को उनकी जगह दिखा दी। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आज कहा कि जीतन राम मांझी अधीर होकर खुद ही उपहास के पात्र बन रहे हैं। जिस उम्र में उन्हें मार्गदर्शक की भूमिका निभानी चाहिए, वे सीएम बनने का ख्वाब देख रहे हैं। वह भी मीडिया के जरिये बयानबाजी करके। ऐसे थोड़े ही होता है। यदि मांझी कही जाना चाहें तो जाएं, महागठबंधन में कोई किसी को खूंटे से बांधकर नहीं रख सकता।
शिवानंद तिवारी ने कहा कि महागठबंधन का नेतृत्व कौन करेगा या बहुमत मिलने पर कौन मुख्यमंत्री बनेगा यह मीडिया में तय नहीं होता। इसको महागठबंधन के सभी घटक दल आपस में बैठकर तय करेंगे। शिवानंद ने मांझी को नसीहत दी कि आपकी उम्र सलाहकार या मार्गदर्शक की भूमिका में रहने की है। अब सत्ता की दौड़ में शामिल होने वाली उम्र नहीं रही। शिवानंद ने यह भी कहा कि जो खुद अपनी बखान करे वो आदमी हल्का होता है। मांझी भी अब ऐसा ही कर रहे हैं।
विदित हो कि कल गुरुवार को जीतनराम मांझी ने खुद के सीएम बनने को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव में अनुभव की कमी है। ऐसे में चुनाव के बाद यदि महाठबंधन को बहुमत मिलता है और उन्हें नेता चुना जाता है तो वे तैयार हैं। श्री मांझी के इस बयान के बाद महागठबंधन में जबरदस्त उहापोह देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here