20 अगस्त : बाढ़ की मुख्य ख़बरें

0
30 जुलाई : जुलाई बाढ़ की मुख्य ख़बरें24 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें21 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें8 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें6 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें4 जुलाई : बाढ़ की मुख्य ख़बरें28 जून : बाढ़ की मुख्य ख़बरें

अनंत सिंह एवं उनके सहयोगी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

बाढ़ : अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र कुमार पांडा ने पंडारक कांड संख्या 75/19 मोकामा विधायक अनंत सिंह और कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया तथा उसके भाई रणवीर यादव की जमानत याचिका खारिज कर दी।

ज्ञात हो कि मोकामा विधायक अनंत कुमार सिंह ने एबीपी नंबर 5827/19 तथा कर्मवीर यादव और रणवीर यादव में एबीपी संख्या 5981/ 19 के तहत अग्रिम जमानत का हेतु याचिका दायर की थी। यह मामला भोला सिंह की हत्या की साजिश रचने का आरोप था। इस मामले में विधायक अनंत सिंह और लालू का ऑडियो वायरल हुआ था।

swatva

बाढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या

बाढ़ : अनुमंडल में क्राइम अनियंत्रित होता जा रहा है। अनुमंडल के पंडारक थाना अंतर्गत निर्माणाधीन अंबुजा सीमेंट कंपनी के चहारदिवारी से एक युवक का शव ग्रामीणों की सूचना पर पंडारक पुलिस ने बरामद किया है। बरामद किये गया शव पंडारक थाना क्षेत्र के गोवासा सेखपूरा गांव के पूर्व सरपंच का भाई एवं टेम्पू चालक बबलू का बताया जा रहा है। शव पर तीन गोली लगने के निशान है। जिससे साफ पता चलता है कि बेखौफ अपराधियों ने बेरहमी से इसकी हत्या कर दिया है। पंडारक पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल बाढ़ में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पंडारक एसआई उमाशंकर यादव ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।

सत्यनारायण चतुर्वेदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here