POK पर गिरिराज और जदयू के तालमेल को कांग्रेस—राजद ने दी चुनौती

0

पटना : भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज मंगलवार को ट्वीट करते हुए एक नया नारा दिया। उन्होंने लिखा ‘जय कश्मीर, जय भारत। अबकी बार, उस पार’। पीओके को लेकर दिये गिरिराज के इस बयान पर भाजपा के साथ जदयू ने भी उनकी पीठ ठोकी। जबकि राजद और कांग्रेस ने उनपर तंज कसते हुए ऐसा करने में देर नहीं करने की चुनौती दे डाली।

swatva

राजद विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि सिर्फ बयानबाजी से नहीं बल्कि हिम्मत है तो कार्रवाई करके दिखाएं। पाकिस्तान ही क्यों चीन के खिलाफ भी कार्रवाई करें। अगर चीन के खिलाफ कार्रवाई में कामयाब हुए तो मैं आपका अभिवादन करूंगा। वहीं कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि अबकी बार सीमा पार करने से कौन रोक रहा है। इंदीरा जी ने तो लाहौर तक दिन में घुसकर पाकिस्तान के 1000 जवानों को घुटने के बल लाने में कामयाबी हासिल की थी. गिरिराज सिंह और बीजेपी भी ये कर के दिखाएं। सिर्फ बयानबाजी न करें।

इधर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि देश के जनमत की आज यही आवाज है। जब कश्मीर भारत का है तब पीओके भी भारत का है। वहीं भाजपा विधायक नितिन नवीन ने गिरिराज का समर्थन करते हुए कहा कि पीओके भारत का अभिन्न अंग है और हम इसे हासिल कर के रहेंगे। ऐसा ही बयान मंत्री सुरेश शर्मा ने भी दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here