पूर्णिया में धू-धूकर जली एसी यात्री बस, पांच की मौत

0

पूर्णिया : मुजफ्फरपुर से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रही एसी यात्री बस में अचानक आग लग जाने से लगभग पांच लोगो की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे है।

मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही ‘न्याय ट्रेवल्स’ की बस रविवार को रात को मुजफ्फरपुर से रवाना हुई और अहले शुबह 3:15 में पूर्णिया पहुंची। पूर्णिया बस स्टैंड के पास तेज रफ़्तार से जा रही बस डिवाईडर टकरा गई, जोर का धमाका हुआ और बस में आग लग गई। बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 लोग सवार थे। यह दुर्घटना अहले शुबह की है इसलिए आस-पास के लोग समय पर नहीं पहुँच पाए। लोगो की चीख पुकार सुन आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और अग्निशमन को फोन किया जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका।

swatva

बस में करीब 50 लोग सवार थे जिनमे से पांच लोगो की मौत हो चुकी है और दो दर्जन से अधिक लोग इस दुर्घटना में बुरी तरह झुलस गए है जिनका इलाज पूर्णिया सदर अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना के बाद कई लोग बस का शीशा तोड़कर बहार निकले और दूसरो को भी निकला। चुकी दुर्घटना अहले शुबह में घाटी जब कई यात्री नींद में थे। हालाँकि इस दुर्घटना में मौत का आकड़ा और भी ऊपर जा सकता है। इस दुर्घटना में हुई यात्रियों की मौत में एक महिला यात्री की पहचान हो गई है जिनका नाम वनीता देवी बताया जा रहा है।

घायल यात्रियों के नाम

श्याम किशोर सिंह (49), रानी देवी (38), निशु कुमारी (19), शुभम कुमार(20), संतोष कुमार(36) बेगूसराय, संतोष कमती (38), प्रेम कुमार दास(48), मो. जियाउद्दीन(42), शबाना (37), फैजान (3),शहाबुद्दीन (12) बेगूसराय के यात्री है। प्रशांत कुमार (35), अवनीश चौधरी (32) पटना के यात्री, अजय सिंह, श्वेता सिंह(35), आशिक (2), यश (10) ये सभी यात्री पूर्णिया के निवासी है।

इस बस दुर्घटना में हुई मौत पर आरजेडी नेता व बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here