3 अगस्त : वैशाली की मुख्य ख़बरें

0
vaishali news

महिला से अपराधियों ने 6 लाख लूटे

वैशाली : हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जडुआ के निकट एक महिला से अपराधियों ने 6 लाख रुपये लूट ली। बताया जा रहा है कि उमाशंकर प्रसाद की पत्नी बबिता कुमारी सिनेमा रोड स्थित एसबीआई की शाखा से रुपए निकाल कर घर जा रही थी। इसी दौरान अपराधियों ने महिला से रुपए छीन फरार हो गए। इस घटना की खबर मिलते ही नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दो पोल का तार टूटा, पूरे शहर में बिजली गुल

वैशाली :  दिघी ग्रिड से कोनहारा पावर सब स्टेशन में आ रहे 33 केवीए के दो पोल का तार टूट जाने से पूरे हाजीपुर शहर की बिजली गुल हो गई। दोनो पोल के तार मलमला चंवर में टूट गए जिससे शुक्रवार की शाम पांच बजे से शहर की बिजली गायब हो गई। एक ही पोल पर कोनहारा और पासवान चौक पावर सबस्टेशन के 33 केवीए फीडर के तार होने से दोनो पावर सबस्टेशन से जुड़े शहर में बिजली गायब हो गई। चंवर में तार टूटने की जानकारी मिलते ही उसे जोड़ने के लिए बिजली विभाग के मानव बल को वहां भेजा गया। रात्रि 11 बजे तक शहर में बिजली की सप्लाई बहाल हो जाने की उम्मीद की जताई जा रही है।

swatva

बढ़ रहे अपराध पर कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

वैशाली : जिला में प्रतिदिन हत्या एवं लूटपाट की बढती घटना से आमजन सशंकित है अपराधी के हौसले बुलंद हैं, पुलिस प्रशासन निष्क्रिय हैं। जिला मुख्यालय से लेकर दूरदराज के गांवों तक अपराधी का बोलबाला गहरी चिंता का विषय बना हुआ है। कांग्रेस पार्टी विधि प्रकोष्ठ को जिला अध्यक्ष अधिवक्ता मुकेश रंजन में सुबह के मुखिया नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के नाम एक खुला पत्र लिखा।

मालूम हो कि भागवानपुर थाना में एक ही दिन मिया बैरो पंचायत की मुखिया उषा देवी के देवर को अपराधियो ने पैर में गई मार दी उसी दिन रतनपुरा निवासी मयंक एवं रणधीर को गोली मार कर घायल कर दिया। हरपुर कस्तूरी गाव में दबंगों ने कुणाल नामक युवक को चाकू से गोद-गोद कर घायल कर दिया।

बाइक से जा भिड़ा ठेला, ठेला चालक को पीटा

वैशाली : वैशाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मंदरना गांव में एक ठेला से बाइक में धक्का लग जाने से आक्रोशित लोगों ने ठेला चालक की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई से घायल ठेला चालक को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। घायल ठेला चालक 25 वर्षीय संतोष राजस्थान के करौली जिला के करदा खुर्द गांव निवासी बाबू राम का पुत्र है। वह यहां नल-जल योजना में बोरिंग करने वाली एक एजेंसी में ठेला काम कर रहा है और ठेले से बोरिंग का सामान एक जगह से दूसरी जगह ले जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम मंदरना गांव में उसके ठेले से किसी बाइक में धक्का लग गया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी।

दिलीप कुमार सिंह 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here