वायरल टेप से अनंत सिंह की आवाज मैच कर रही पुलिस, गिरफ्तारी संभव

1

पटना : पंडारक के भोला सिंह की हत्या को अंजाम देने की कोशिश के दौरान पकड़े गए तीन अपराधियों के तार मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह से जुड़ रहे हैं।इसका खुलासा अपराधियों और अनंत सिंह के बीच बातचीत का टेप वायरल होने के बाद पुलिस ने उनके वायस सैंपल और टेप में उनकी आवाज को मैच करने की पहल शुरू कर दी है। आडियो टेप में विधायक अनंत सिंह अपराधियों को भोला सिंह की हत्या की सुपारी देते सुनाई दे रहे हैं। पटना में साइबर सेल ने विधायक की आवाज के नमूनों को मैच करना शुरू कर दिया है। यदि आवाज मैच कर जाती है तो पुलिस विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार कर लेगी।

पंडारक के भोला सिंह की हत्या की सुपारी देने का मामला

मालूम हो कि पिछले दिनों बाढ़ क्षेत्र के तीन कुख्यात अपराधी पंडारक के भोला सिंह नाम के एक व्यक्ति की हत्या करने की योजना के तहत अत्याधुनिक हथियार के साथ एकत्र हुए थे। इसी बीच वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उन तीनों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ करनी शुरू की तब उन लोगों ने मोकामा के विधायक अनंत सिंह का नाम ले लिया। उन तीनों ने पुलिस को बताया कि वे अनंत सिंह के कहने पर पंडारक के दबंग भोला सिंह की हत्या करने आए थे। इसके बाद इलाके में एक आडियो टेप वायरल हुआ जिसमें अनंत सिंह अपराधियों को भोला सिंह की हत्या की सुपारी देते सुनाई देते हैं। इसके बाद इस मामले में पुलिस ने अनंत सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनको घेरने की तैयारी शुरू कर दी।

swatva

1 COMMENT

  1. अनंत सिंह अभी किस पार्टी के विधायक है और उनका कोई आपराधिक अतीत है, यह भी तो बताइये। पोर्टल का पाठक लंदन में भी हो सकता है और जरूरी नहीं कि उसे अनंत सिंह की अनंत कथाएं मालूम हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here