बंद पड़े पत्थर खदान में डूबने से चार युवकों की मौत

0

नवादा : जिले गोविन्दपुर प्रखंड क्षेत्र के बंद पड़े खखन्दुआ पत्थर खदान में डूबने से चार युवकों की मौत हो गयी। सभी मृतक अकबरपुर बाजार कस्बा पचरूखी के रहने वाले हैं जो खदान में स्नान करने गये थे। रजौली एसडीओ चन्द्रशेखर आजाद, बीडीओ कुंज बिहारी, अकबरपुर बीडीओ नौशाद आलम सिद्दिकी, थानाध्यक्ष ज्योति पुंज, गोविन्दपुर मुखिया अफरोजा खातुन शव को बरामद करने में लग गये हैं।

बताया जाता है कि कस्बा पचरूखी के पांच दोस्त खखन्दूआ बंद पत्थर खदान में पानी भरने से तलब का रूप ले लिया है जिसमे युवक स्नान करने गए थे। इसमें चार लडको के पानी से बाहर नहीं आने पर संदेह हुआ तथा सूचना परिजनों को दी।

swatva

सूचना मिलते ही बीडीओ व थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे तथा सूचना रजौली एसडीओ को दी। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी लेकिन किसी को खदान के अंदर जाने की हिम्मत नही रहने के कारण शव को निकाला नहीं जा सका है।

खदान में डूबने वालों में मो राजा पिता मो अजहर, अमजद पिता मो हाशिम खान, गुलफाम पिता मो जाकिर अंसारी व अरवाज पिता मो मेराज खान सभी 17वर्ष शामिल है। सूचना मिलते ही गांव में हाहाकार मच गया है।

एसडीओ के नेतृत्व में शव निकालने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें शुक्रवार को ठनका से नौ की मौत व आठ के जख्मी होने के बाद चौबीस घंटे के अंदर यह दूसरी बड़ी घटना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here