राजद, लोजपा व कांग्रेस से चुनाव लड़ चुके फखरुद्दीन की बगहा में हत्या

0

बगहा/बेतिया : आज शुक्रवार को बगहा पुलिस जिले के रामनगर प्रखंड स्थित एक गांव में बतौर राजद, लोजपा और निर्दलीय कैंडिडेट लोकसभा तथा विधानसभा का चुनाव लड़ चुके एक नेता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मारे गए नेता का नाम मोहम्मद फखरूद्दीन खान बताया जाता है और वे फिलहाल कांग्रेस से जुड़े थे। आज दोपहर अज्ञात अपराधियाें ने पहले तो कॉल कर उन्हें गांव स्थित पोखर के निकट बुलाया, फिर उनपर गोलियां बरसा दी। घटना को रामनगर प्रखंड स्थित सोहसा छवघरिया गांव में अंजाम दिया गया। फखरूद्दीन साल 2005 में रामनगर विधानसभा क्षेत्र से और 2019 में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी वाल्मीकिनगर से चुनाव लड़ चुके थे। फखरुद्दीन ने रामनगर और नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से भी लोजपा, राजद एवं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

swatva

कांग्रेस नेता की हत्या से इलाके में सनसनी के साथ ही भारी तनाव व्याप्त हो गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिन के 12 बजे के करीब अपने गांव में मौजूद फखरूद्दीन के मोबाइल पर किसी का कॉल आया। इसके बाद वह कॉल करने वालों से मिलने के लिए गांव के बाहर स्थित पोखर पर गया था। वहां उसकी कॉल करने वाले लोगों से कुछ देर तक बातचीत हुई। जब फखरूद्दीन वहां से चलने लगा तब हमलावरों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। फखरुद्दीन के सिर और सीने में कई गोलियां जा धंसी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मालूम हो कि फखरूद्दीन कांग्रेस के नेता थे और उनकी पत्नी नाजनीन खानम रामनगर प्रखंड के सोहसा पंचायत की मुखिया हैं। फखरुद्दीन ने रामनगर और नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से भी लोजपा, राजद एवं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here