भाजयुमो के नवादा जिला महामंत्री ने की आत्महत्या

0

नवादा : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा नवादा के जिला महामंत्री सह सदस्यता प्रभारी मुकेश कुमार शर्मा ने गुरुवार की देर शाम अपने घर में पंखे से झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना वारिसलीगंज बाजार की बतायी गयी है। एसपी हरि प्रसाथ एस की मौजूदगी में शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा गया और मामले की जांच आरंभ की गई।
बताया जाता है कि फतहा गांव निवासी भाजयुमो नेता मुकेश कुमार शर्मा वारिसलीगंज बाजार में किराये के मकान में रहा करते थे। किरायेदारों के अनुसार उनका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। देर शाम उन्होंने पत्नी को मारपीट कर छत से नीचे उतार दिया तथा खुद गले में फासी का फन्दा लगाकर पंखे से झूल गए जिससे उनकी मौत हो गयी।
सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने इसकी जानकारी एसपी को दी। एसपी के पहुंचने के बाद पंखे से लटकते शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल लाया गया।
सदर अस्पताल में विधायक अरूणा देवी, भाजपा जिलाध्यक्ष शशिभूषण उर्फ बब्लू, पूर्व अध्यक्ष केदार सिंह, डा विजय कुमार सिंहा, राजेन्द्र सिंह, अरविन्द कुमार गुप्ता समेत भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ता पोस्टमार्टम का इंतजार कर रहे हैं। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक छा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here