थाली-ककोलत पथ पर पलटी कार, सैलानी की मौत

0

नवादा : नवादा के ऐतिहासिक शीतल जलप्रपात ककोलत मार्ग पर पथरा गांव के पास वाहन के पलटने से एक सैलानी की मौत घटना स्थल पर हो गयी जबकि तीन जख्मी हो गए। जख्मी को इलाज के लिये गोविन्दपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। वहां से उन्हें चिंताजनक हाल में नवादा स्थानांतरित कर दिया गया है।
बताया जाता है कि वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के मकनपुर गांव के कुछ लोग स्नान करने ककोलत शीतल जलप्रपात आये थे। स्नान के पश्चात स्विफ्ट डिजायर कार नम्बर डब्ल्यू बी 02 ए डी 0514 से वापस लौट रहे थे । इस क्रम में पशु बचाने के चक्कर में पथरा गांव के पास वाहन गड्ढे में जा गिरा ।
जबतक ग्रामीण बचाव में दौङते चुन चुन उर्फ नागमणि की मौत हो गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन अन्य घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करायाजहां से तीनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा है । इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है । दुर्घटना ग्रस्त वाहन को जब्त कर थाना लाया गया है।

विवाहोत्सव से लौट रही स्कॉर्पियो गड्ढेे में पलटी, कई जख्मी

नवादा : जिले के हिसुआ-गया पथ, एनएच 82 पर तिलैया पुल के समीप ओवरटेक के चक्कर में एक स्कॉर्पियो गाड़ी गड्ढे में जा पलटी जिसमें उसमें सवार महिला औऱ बच्चे समेत आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये। सभी जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए हिसुआ अस्पताल लाया गया।
बताते चलें कि नवादा के कटौना गांव से एक परिवार गया जिला के वजीरगंज प्रखंड स्थित जमुआवां गांव से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे ।
स्कार्पिओ चालक ने एक ट्रक से ओवरटेक कर अपने वाहन को आगे निकालना चाहा जिससे वह वाहन से नियंत्रण खो दिया औऱ गाड़ी गड्ढे में जा पलटी।
दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग दौड़कर आए औऱ पुलिस को सूचना दिया तथा हिसुआ स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। इस दुर्घटना में राजेंद्र प्रसाद सिंह, रंजीत सिंह, मीरा देवी, प्रमोद सिंह, अरुवेन्द्र सिंह , गायत्री देवी, मौषमी कुमारी समेत दो अन्य बच्चे जख्मी हो गए हैं।

swatva

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here