चमकी का इलाज जरूरी या नीतीश का आना? मुजफ्फरपुर में भड़के श्याम रजक

0

पटना : लगभग सवा सौ बच्चों की मौत के बाद भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा हालात का जायजा लेने के लिए अबतक मुजफ्फरपुर नहीं पहुंचने को जब विपक्ष ने मुद्दा बनाया तो आज मंत्री श्याम रजक मुजफ्फरपुर पहुंचे। लेकिन जब बिहार सरकार के मंत्री से इस बारे में सवाल पूछा गया कि नयी दिल्ली से केंद्र के मंत्री यहां पहुंच सकते हैं तो फिर सीएम नीतीश कुमार अब तक यहां क्यों नहीं आए। इस प्रश्न को सुनते ही मंत्री रजक भड़क गए।

मंत्री श्‍याम रजक से जब पूछा गया कि क्‍या मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार बीमार बच्‍चों का हाल जानने के लिए मुजफ्फरपुर जाएंगे? इसका जवाब देने के बजाय श्री रजक ने उल्‍टे सवाल पूछा कि चमकी बुखार का इलाज जरूरी है, या सीएम नीतीश का मुजफ्फरपुर आना जरूरी है? श्री श्याम रजक जदयू की तरफ से मुजफ्फरपुर के प्रभारी मंत्री हैं और उन्होंने कहा कि वे यहां सीएम ​नीतीश कुमार के निर्देश पर ही आए हैं।

swatva

रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन हालात का जायजा लेने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। उनके साथ स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद थे। लेकिन विपक्ष ने इस गंभीर मसले पर सीएम को घेरते हुए कहा कि वे मामले पर असंवेदनशील रहकर मौन साधे हुए हैं। यहां तक कि वे हालात का जायजा लेने वहां गए भी नहीं। यही कारण है कि आज उनके करीबी मंत्री श्याम रजक ने मुजफ्फरपुर का दौरा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here