नशे में की छेड़खानी, गया जेल

0

वैशाली : जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर पूर्वी पंचायत में गुरुवार की शाम दो मनचले युवकों द्वारा शराब पीकर एक घर में जबरदस्ती घुस कर एक लड़की के साथ मारपीट तथा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता लड़की के माता ने जुड़ावनपुर थाने में दो युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
प्राथमिकी में राघोपुर पूर्वी पंचायत की रहने वाली पीड़िता लड़की के माता ने बताया है कि उनकी लड़की शाम में घर में अकेली थी और वह किसी काम से पड़ोसी के घर गयी हुई थीं तभी राघोपुर पूर्वी निवासी बिजली राय का बेटा रुदल राय तथा हरवनशु राय का बेटा शिव कुमार राय ने मिलकर शराब के नशे में हमारे घर में घुसकर मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ एवं बलात्कार करने के लिए धर-पकड़ करने लगा। जब हमारी बेटी ने चिल्लाना शुरू किया तब हमलोग दौड़कर अपने घर आए। घर आने पर देखा कि उक्त दोनों हमारी बेटी को बेइज्जत करने की कोशिश कर रहा है। जब हम इसका विरोध करने लगे तो दोनों ने मिलकर उन्हें तथा उनकी बेटी से मारपीट शुरू कर दिया। रुदल राय एवं शिवकुमार राय ने मिलकर उन्हें भी पकड़ लिया तथा रुदल राय ने उनकी भी इज्जत लूटनी चाही। तब उनलोगों ने हल्ला किया। यह सुनकर अड़ोस-पड़ोस के लोग एवं ससुर दौड़े तब उनकी तथा उनके लड़की की इज्जत बच पायी। जब दोनों व्यक्ति जाने लगे तो मेरे घर का कीमती सामान लेकर भाग गए। दोनों ने धमकी भी दिया कि अगर किसी से कहोगी तो जान से मार देंगे।
इस संबंध में जुड़ावनपुर थाना प्रभारी छोटे लाल पटवारी ने बताया कि लड़की की माता द्वारा थाने में दिए लिखित आवेदन पर लड़की के साथ मारपीट करने एवं छेड़खानी का मामला दर्ज कर किया गया है और पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों रुदल राय तथा शिव कुमार राय को गिरफ्तार कर हाजीपुर जेल भेज दिया है।

थम नहीं रहीं बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाएं
वैशाली : जिले में बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। भगवानपुर थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दो युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। भगवान का शुक्र था कि बच्ची के शोर मचाने की आवाज़ सुनकर कई स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। इन लोगों को आता देख दोनों युवक भाग खड़े हुए। लड़की के पिता ने भगवानपुर थाना में इस घटना की नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

swatva

प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि उनकी बच्ची जलावन चुनने गई थी तभी गोरौल थाना क्षेत्र के महमदपुर दरिया गाँव का निवासी उदय सहनी तथा बेलसर थाना क्षेत्र का मनोहर सहनी, दोनों ने बच्ची को ज़बरन बाइक पर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले गए। उन्होंने सुनसान जगह पर बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी तभी बच्ची द्वारा हल्ला करने की आवाज सुन कर आसपास के लोगों को आते देख दोनों युवक भाग चले। इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेश कुमार (प्रभार) ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अपराधी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(सुजीत सुमन)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here