कोचस में राइस मिल मालिक व अन्य को डुबोकर मार डाला

0

सासाराम : रोहतास जिले में कोचस के निकट परसथुुआ थाना क्षेत्र के लहरी गांव के समीप बुधवार को अपराधियों ने एक राइस मिल मालिक तथा एक व्यवसाई की अगवा करने के बाद हत्या कर दी। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मिल मालिक मलिक माणिकचंद साह और व्यवसायी गोपाल साह ट्रक पर चावल लोड करा रहे थे, तभी अपराधियों ने दोनों को अगवा कर लिया और थोड़ी दूरी पर ले जाकर हाथ-पांव बांध कर बाइक समेत पानी में फ़ेंक दिया। इसके कारण दोनों की मौत हो गई। परसथुआं थाना की पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है।

एएसपी ने बताया कि लहरी गांव के समीप रूपीपुर बांध गांव स्थित राइस मिल में देर रात करीब 12 से 15 की संख्या में अपराधियों ने धावा बोल दिया और वहां रखे चावल उठाने लगे। इसी बीच मिल मालिक माणिकचंद साव और व्यवसायी गोपाल साह ने विरोध किया। अपराधियों ने दोनों को बंधक बना लिया और हाथ-पैर बांधकर उन्हें मिल के निकट तालाब में बाइक समेत डाल दिया जिससे दोनों की डूबकर मौत हो गई।

swatva

बाद में बदमाश मिल से करीब तीन लाख रुपये का चावल लूटकर फरार हो गए। एएसपी ने कहा कि मिल के कर्मचारियों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है व पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here