तापसी व अमिताभ लेंगे ‘बदला’, पढ़िए क्या हुआ है पहली बार?

0

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने 2016 में आयी फिल्म ‘पिंक’ में पहली बार साथ काम किया था। इस ​कोर्टरूम ड्रामा में दोनों के तालमेल को खूब सराहा गया था। अब 2019 में दोनों फिर से एक साथ आ रहे हैं। सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ बच्चन क्रिमिनल लॉयर बादल गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं, वहीं तापसी इसमें उनकी क्लाइंट बनीं हैं। 08 मार्च को यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह भी दिलचस्प है कि पिंक में भी अमिताभ और तापसी का किरदार क्रमश: वकील और क्लाइंट का ही था। अमृता सिंह तापसी की मां के किरदार में हैं।
2017 में आयी स्पैनिश फिल्म ‘कॉन्त्रातेंपो’ (दी इनविजीबल गेस्ट) का आॅफिसियल रीमेक के रूप में ‘बदला’ का निर्माण किया गया है। मूल फिल्म 106 मिनट की है। वहीं ‘बदला’ की लंबाई लगभग दो घंटे की है। यह फिल्म एक अपराध कथा है, जो बाद में कोर्टरूम ड्रामा में बदल जाती है। शाहरूख खान की कंपनी रेड चिलीज़ ने इसको प्रोड्युस किया है। अमिताभ बच्चन पहली बार शाहरूख के प्रोडक्शन वाली किसी फिल्म में काम कर रहे हैं।
विद्या बालन स्टारर ‘कहानी’ के बाद फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष ने कोई हिट फिल्म नहीं दी है। ऐसे में बदला से उन्हें काफी उम्मीदें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here