नागमणि का खुलासा, सब सीट बेच देंगे उपेंद्र कुशवाहा

0

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा जवाब तलब किये जाने के एक दिन बाद रालोसपा के बड़े नेता नागमणि ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। एक कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करने और मंच शेयर करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा नागमणि पर भड़क उठे थे और उनसे जवाब मांगा था। नागमणि ने आज रालोसपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए कहा कि आगे की रणनीति बाद में बताऐंगे। पत्रकारों के समक्ष नागमणि ने महागठबंधन के नेताओं से अपील करते हुए कहा कि वह रालोसपा को एक सीट से ज्यादा नहीं दें, नहीं तो उपेन्द्र कुशवाहा सब सीट बेच देंगे।
नागमणि ने एक निजी चैनेल से बात करते हुए बताया था कि उन्होंने सीएम नीतीश के साथ किसी तरह का मंच साझा नहीं किया, बल्कि अपने पिता शहीद जगदेव प्रसाद के मूर्ति अनावरण के दौरान नीतीश कुमार के साथ कार्यक्रम में मौजूद भर थे। उन्होंने कहा कि वे 2 फरवरी को शहीद जगदेव जयंती में चितकोहरा गोलंबर गए थे जहां राज्यपाल और मुख्यमंत्री द्वारा माल्यार्पण कर पुष्पांजलि दी जाती है। इस कार्यक्रम में वे बतौर सरकारी अतिथि उपस्थित थे।
उपेंद्र कुशवाहा पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि मैं बिहार की जनता के सामने अपनी बातें रखूंगा। कुशवाहा समाज उन्हें सबक जरुर सिखाएगा। रालोसपा महासचिव माधव आनंद पर आरोप लगाते हुए नागमणि ने कहा कि यह सब सारा षडयंत्र उनका ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here