पिता की पुण्यतिथि मनाने घर जा रहे दरोगा की हादसे में मौत

0

नवादा : पिता की पुण्यतिथि व मकर संक्रांति का त्योहार मनाने घर जा रहे दारोगा की पथ दुर्घटना में मौत हो गयी। वे नवादा नगर थाना में पदस्थापित थे। उनकी मौत पर एसपी हरि प्रसाथ एस ने शोक व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
बताया जाता है कि जहानाबाद निवासी राजकुमार शर्मा नगर थाना में पदस्थापित थे। वे दो दिनों के अवकाश पर अपने पिता की पुण्यतिथि व मकर संक्रांति का त्योहार मनाने घर जा रहे थे। नालन्दा जिला के छबिलापुर के पास उनकी बुलेट मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गयी जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें ईलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गयी।
सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष छबिलापुर के लिए रवाना हो गए। शव को पुलिस लाइन लाया गया जहां एसपी हरि प्रसाथ एस के नेतृत्व में गार्ड आफ आनर दिया गया। शव को पूरे सम्मान के साथ जहानाबाद अंतिम संस्कार के लिये भेजा गया है।

पथ दुर्घटना में दो युवकों की मौत

नवादा मुफस्सिल व वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है। इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गयी है।
पहली घटना में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सीतारामपुर गांव के पास अज्ञात वाहन से कुचलकर त्रिलोकीबिगहा के 12 वर्षीय गोरेलाल यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए पटना पीएमसीएच स्थानांतरित कर दिया गया। इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी।
दूसरी घटना में वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के बेरमी गांव के लखन महतो का पुत्र 28 वर्षीय अजय मेहता अपनी मोटरसाइकिल से वारिसलीगंज से घर वापस लौट रहा था। सवैया गांव के पास मोटरसाइकिल गड्ढे में पलटने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी।

swatva

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here