पीएम नरेंद्र मोदी को राजनीति से सन्यास लेकर सीएम नीतीश कुमार से ट्रेनिंग लेना चाहिये : सांसद ललन सिंह

0

बाढ़ : पीएम नरेंद्र मोदी को राजनीति से सन्यास लेकर विहार आकर सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करना चाहिये कि हमें एक बर्ष का ट्रेनिंग दीजिये कि कैसे काम किया जाता है और कैसे काम करके सरजमीं पर उतारा जाता है। यह बातें अनुमंडल के बेलछी प्रखंड के विहार विद्यापीठ मैदान में जद(यू) किसान एवं सहकारिता प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित “जन-संवाद” कार्यक्रम सह जनसभा को संबोंधित करते हुये मुंगेर सांसद राजीब रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कही।

सांसद ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो बोलते हैं वो करते हैं तथा नीतीश कुमार के मुख्यमंत्रित्व काल में विहार में काफी विकास होने के साथ जातीय जनगणना कराया गया तथा आरक्षण की सीमा को बढ़ाकर 75 प्रतिशत आरक्षण कर दिया गया।

swatva

सांसद ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर तंज करते हुये कहा कि केंद्र सरकार के सभी मंत्री सुबह से शाम तक सिर्फ ढोल पीटते रहते हैं, पर केंद्र सरकार जितना किसी को नौकरी नही दे रही उससे ज्यादा विज्ञापन पर खर्च रही है,जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 18 वर्षों से लगातार विहार का विकास कर रहे हैं। जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपलब्धियों को गिनाते हुये बेलछी प्रखंड में तीन पुल के निर्माण कराये जाने की स्वीकृति देते हुये कहा कि केंद्र सरकार ने विहार को कुछ भी नही दिया।

ग्रामीण विकास मंत्री श्रावण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जातीय जनगणना कराने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि 29 लाख लोग झुग्गी-झोपड़ी में रहते हैं और उन सबों के लिये विहार सरकार कारगर कदम उठा रही है और विहार सरकार हमेशा विहार के विकास की बात करती है।सांसद ललन सिंह, मंत्री संजय कुमार झा, मंत्री श्रावण कुमार एवं जद(यू) प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा को बुके एवं अंगबस्त्र देकर जद(यू)नेता मनोज कुमार सहित कई पार्टी क्रयकर्ताओं ने स्वागत किया।

मंच पर जद(यू) संगठन जिला बाढ़ के जिला अध्यक्ष अशोक चंद्रवंशी, सत्येंद्र कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह, कृष्णमुरारी प्रसाद सिंह,शैलेन्द्र सिंह, रामदेव प्रसाद, राजीत कुमार उर्फ टिक्कू, मुखिया शिवदयाल सिंह नागा, पंकज कुमार सिंह, पूर्व मुखिया मुन्ना कुमार सिंह, संजय यादव, ब्रजेश कुमार सिंह ज्ञानी, अभिमन्यु कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह,भोला पांडेय सहित कई नेता मौजूद थे। कड़ाके की ठंढ में भी ग्रामीणों ने अपनी – अपनी समस्याओं की समाधान कराने को लेकर डटे रहे।इस अवसर पर आयोजित दही – चूड़ा के भोज में बहां काफी संख्या में मौजूद लोगों शामिल होकर कतरनी चूड़ा और दही का आनंद उठाया।

सत्यनारायण चतुर्वेदी को रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here