प्रदेश जद(यू) नेता राणा सिंह चौहान के नेतृत्व में पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह का भव्य स्वागत, क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण किया

0

बाढ़ : प्रदेश जद(यू) राजनीतिक सलाहकार समिति के सदस्य के नेतृत्व में हजारों समर्थकों ने अनुमंडल के गौरक्षणि के पास श्याम वाटिका में राजनीति के चर्चित योध्दा एवं पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह का भव्य स्वागत किया गया।

सारण के तरैया विधान सभा क्षेत्र के चर्चित राजनीतिज्ञ एवं पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह को जद(यू) नेता राणा सिंह चौहान ने पुष्पगुच्छ, पगड़ी, अंगबस्त्र और तलवार भेंट करते हुये सहर्ष अभिनन्दन करते हुये कहा कि प्रदेश में राजनीति के उभरते युवा राजनेता सुधीर सिंह अन्याय के विरुध्द जंग लड़ेगें और लोगों की रक्षा करेगें।

swatva

इसीलिये हमने उन्हें तलवार भेंट किया है और इतिहास गवाह है कि अन्याय के विरुध्द हमेशा क्षत्रीय क्षत्र बनकर खड़ा रहा है। श्री चौहान ने कहा कि राजनीति में उभरते युवा सुधीर सिंह को मिनी चित्तौड़गढ़ बाढ़ विधान सभा में स्वागत और अभिनन्दन करने पर हम सभी को गर्व हो रहा है। इसके बाद चर्चित राजनेता प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह ने एएनएस कॉलेज मैदान में पाटलिपुत्रा यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित क्रिकेट मैच के समापन पर खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण किया। वहीं इस कार्यक्रम के बाद बाढ़ विधान सभा में अटकलों का दौर शुरू हो गया है।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here