17 अगस्त : अरवल की मुख्य खबरें

0

अरवल जिला का तीसरी बार डॉ धनंजय शर्मा को जिला अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

अरवल : तीसरी बार कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष बने डॉक्टर धनंजय शर्मा। अरवल जिला कांग्रेस मुख्यालय श्री कृष्ण आश्रम में लगातार तीसरी बार कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष निर्वाचित होने पर नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष डॉक्टर धनंजय शर्मा का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत और अभिनंदन किया गया।

अभिनंदन कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि एडवोकेट निसार अख्तर अंसारी ने किया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए निसार अख्तर अंसारी ने कहा की डॉक्टर धनंजय शर्मा वर्ष 10 में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर अरवल विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव लड़े उसके बाद से वे अरवल में लगातार सक्रिय रहे हैं, बाद में उन्हें कांग्रेस पार्टी का अरवल जिला सदस्यता का प्रभारी बनाया गया वे बड़ी संख्या में आम लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम किया, और जब संगठन के चुनाव हुए तो उन्हें पहली बार जिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया।

swatva

अपने निर्वाचन के उपरांत डॉक्टर धनंजय शर्मा अरवल जिले में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काफी प्रयास किया सभी समाज के लोगों लेकर चलने का उन्होंने काम किया जिलेभर के आम लोगों के सुख दुख में हमेशा तत्पर रहने वाले डॉक्टर शर्मा, पिछले लगभग दस सालों से जिलाध्यक्ष हैं इस दौरान जिले में उत्पन्न हुए अनेक समस्याओं का त्वरित निष्पादन अपने तरीके से कराने का कार्य इन्होंने किया चाहे करवा हुंकार कब्रिस्तान विवाद का मामला हो, चाहे 2017 का अरवल में तनाव का मामला हो या किसी समाज में अन्य समस्याएं उत्पन्न हुई सभी कार्यों में सदैव तत्पर रहने का कार्य करते रहे हैं।

आपसी एकता भाईचारा सामाजिक सद्भाव को लेकर हमेशा सक्रिय रहते रहे हैं उनकी सक्रियता से अरवल जिले में कांग्रेस पार्टी काफी मजबूत हुई है वे पार्टी कार्यकर्ताओं का हमेशा सहयोग करते रहे हैं आज जिले में कांग्रेस पार्टी अन्य दूसरे राजनीतिक दलों को पीछे छोड़ दिया है, अरवल के कांग्रेसी चाहते है की डा धनंजय शर्मा अरवल से विधायक बने, मंत्री बने ,प्रदेश कांग्रेस में पदाधिकारी बने लेकिन अरवल छोड़ने के नाम पर कार्यकर्ताओं में मायूसी आ जाती है उनके जैसा अध्यक्ष अरवल जिला कांग्रेस को मिलना नामुमकिन है इसलिए इच्छा तो यह होती है कि वे आगे तरक्की करें लेकिन जिला का कमान उन्ही के हाथों में रहे, अरवल जिले के तमाम कांग्रेसियों की इच्छा है कि धंनजय शर्मा प्रदेश में नेतृत्व करें,

स्वागत समारोह के अपने संबोधन में डॉक्टर धनंजय शर्मा ने यह आश्वासत किया कि मैं जहां कहीं भी रहूंगा अरवल हमेशा हमारे दिल में है जिस तरह मैंने अरवल जिला कांग्रेस कमेटी का कार्यालय श्री कृष्णा आश्रम का निर्माण करवाया अब मैं उसके दूसरी मंजिल पर श्री कृष्णा पुस्तकालय का निर्माण करना चाहता हूं।

जिससॆ अरवल के छात्र वहां रखी पुस्तकों का निशुल्क अध्ययन कर सकेंगे और अरवल का नाम रोशन करने का काम करेंगॆं,अरवल में संगठन को विस्तारित किया जाएगा नौजवानों को संगठन में तरजीह दी जाएगी और जो भी उम्मीद हमारे कार्यकर्ता हमसे लगा रखे हैं। हम हर हाल में पूरा करेंगे इस समारोह को संबोधित करने वालों कांग्रेस पार्टी के अरवल जिला उपाध्यक्ष कामेश्वर शर्मा ,प्रोफेसर मदन यादव, प्रवक्ता मो जावेद अख्तर, न‌ईम अंसारी, अंगेश राजपूत, खदेरन सिंह, अशोक यादव,लालमणि भारती, अरूण भारती, रविशंकर शर्मा, उसमान मास्टर, मोहीउददीन अंसारी, बेंकटेश शर्मा, नंदकुमार राम, कृष्ण मुरारी कुमार, संजय कुमार सिंहा, भोलानाथ गोस्वामी सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित होकर अपने नेता का स्वागत किया।

महादलित टोला में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर जांच के साथ दवा भी कराई गई उपलब्ध

अरवल : नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत जनकपुर धाम में विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया इसका उद्घाटन सिविल सर्जन डा राय कमलेश्वर नाथ सहाय द्वारा किया गया। आयोजित शिविर में मरीजों के लिए बीपी, शुगर, मलेरिया, एचआईवी, हिमोग्लोबिन इत्यादि तरह की जांच की गई। इस संबंध में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक ललन सिंह ने बताया कि आई फ्लू को देखते हुए आई ड्रॉप दवाएं वितरण लोगों में किया गया एवं कैल्शियम आयरन शुगर बीपी की दवा भी दी गई। शिविर में भाग लेने वाले लोगों को स्वस्थ रहने के लिए बीमारियों के प्रति सचेत रहते हुए स्थानीय अस्पताल में चिकित्सक से परामर्श एवं जांच के लिए भी कहा गया।

बताया गया कि सरकार द्वारा इलाज के साथ-साथ मुफ्त में दवा भी उपलब्ध कराने का प्रावधान किया गया है स्वास्थय शिविर में जनकपुर धाम एवं इसके आसपास के लोगों ने भाग लिया। स्वास्थ्य शिविर में स्वास्थ्य प्रबंधक ललन कुमार सिंह संचारी रोग पदाधिकारी अरविंद कुमार जिला कार्यक्रम प्रबंधक शालिम जावेद लेखापाल मंटू कुमार डॉक्टर हामिद हुसैन, डाटा ऑपरेटर उत्तम कुमार, भी बी डी एस सुरेंद्र कुमार ए एन एम विभा कुमारी, सपना कुमारी, अनिता कुमारी अस्मिता कुमारी, रुबी कुमारी, सी एच ओ अरशद जमाल, लैब टेक्नीशियन हरेंद्र कुमार, जीएनएम रोहित कुमार उपस्थित थे।

10 अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों से वसूली गई जुर्माना – पुलिस अधीक्षक

अरवल : जिले की पुलिस के द्वारा लगातार विशेष छापेमारी अभियान चलाई जा रही है जिसमें पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है पुलिस की कार्रवाई से अपराधियों के हौसले पस्त हो रहे हैं इसी कड़ी में वीसीएनवी के द्वारा चयनित गांव में छापेमारी कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है मालूम हो कि पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम के निर्देश पर 16 अगस्त को वीसीएनबी के अनुसार चयनित गांव में विशेष समकालीन अभियान चलाकर वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।

निर्देश के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के नेतृत्व में प्रहार टीम अरवल के साथ सभी थाना ओपी अध्यक्ष के द्वारा संयुक्त रूप से विशेष छापामारी अभियान के तहत नव वारंटी और एक सड़क दुर्घटना कांड की अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि करपी थाना से 3 वारंटी रामपुर चौरम थाना से 3 वारंटी अरवल थाना से दो वारंटी किंजर थाना से एक वारंटी एवं मेहंदिया थाना से एक सड़क दुर्घटना कांड में शामिल अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है वहीं जिले के विभिन्न क्षेत्रों में वाहन जांच अभियान के तहत पांच हजार रुपये ट्रैफिक नियमों के अवहेलना करने वाले चालकों से वसूली गई है इस दौरान चालकों को सीट बेल्ट का प्रयोग एवं हेलमेट लगाकर वाहन चलाने के लिए हिदायत भी दिए गए

भागवत कथा के आयोजन को लेकर किया गया बैठक

करपी अरवल: प्रखण्ड क्षेत्र के तेरा गाँव मे एक नवंबर से आयोजित होने वाली श्रीमद्भागवत कथा को लेकर बैठक आयोजित की गई। बैठक की अद्यक्षता समाजसेवी व जीप अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर शर्मा ने किया। कलश यात्रा को भव्य बनाने के लिये यात्रा में 100 घोड़े समेत हाथी,ऊँट एवम गाजे बाजे के साथ जलभरी करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में कमीटी का गठन कर लोगो को यज्ञ की तैयारी में जुट जाने के लिये कहा गया। बैठक में सुधीर शर्मा को अध्यक्ष, राजीव कुमार उर्फ पंडा मुखिया को सचिव एवं सदन शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया। इस मौके पर नीतीश पटेल, बैंकटेश शर्मा, सुनील कुमार, विकास कुमार समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

इलाज के दौरान सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक का हुआ मौत

करपी अरवल : सड़क दुर्घटना में जख्मी करपी थाना क्षेत्र के दुर्गुण विगहा निवासी 30 वर्षीय संतोष कुमार की मौत इलाज के दौरान पटना के आईजीएमएस हॉस्पिटल में गुरुवार को हो गई। विदित हो कि रविवार को अरवल से आने के क्रम में मोथा गांव के पास बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी उसके बाद तत्काल पुलिस ने सदर अस्पताल अरवल में भर्ती करवाया गया था।

जहां से जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए पटना पीएमसीएच भेजा गया था। तीन दिनों तक पटना के पीएमसीएच में इलाज चला, लेकिन जख्मी अचेत अवस्था में ही रहा। जिसके बाद परिजनों ने उसे आईजीएमएस में भर्ती कराया था, जहां गुरुवार को तड़के उसकी मौत हो गई। मृतक का शव गांव में पहुंचते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक परिवार का कमाऊ सदस्य था, उसके कमाने से ही उसका घर चलता था। मृतक का पत्नी और 10 साल एक बेटा है।

वह अरवल में बड़ी, छोटी गाड़ी बनाने का गैरेज चलाता था और अच्छा मैकेनिक था। दिन भर काम करके शाम में वापस लौट रहा था, इसी दौरान मोथा गांव के पास उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, पिछले साल ही उनके पिताजी का निधन जहानाबाद में ट्रेन के चपेट में आने से हो गई थी। इसके मौत के बाद ग्रामीण काफी दु:खी है। ग्रामीणों ने बताया कि काफी ही सीधा-साधा लड़का था एवं सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता था।

युवक के मौत के बाद ग्रामीण काफी मर्माहत हैं। मौत के सूचना पाकर रालोजद के नेता पप्पू वर्मा गांव पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दिया। उन्होंने कहा कि सरकारी नियमानुसार जो भी लाभ मिलेगा उसे दिलाने के लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा इनके साथ पैक्स अध्यक्ष राजेश कुमार, अरुण कुमार, कमलेश यादव, सुभाष कुशवाहा समेत अन्य लोग मौजूद थे।

अपने ही भाई को गोली मारकर किया हत्या एक अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

करपी अरवल : शहर तेलपा ओपी क्षेत्र के रामपुर चाय गांव में गुरुवार की सुबह जमीन विवाद में भाई ने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी ।40 वर्षीय कृष्ण मुरारी सिंह सुबह उठकर अपनी गाय दूह रहे थे। इसी बीच इनके सबसे छोटे भाई जयप्रकाश उर्फ छोटू ने पिस्तौल से गोली मार दी। जिसके फलस्वरूप वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सा के क्रम में इन्होंने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम ,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन समेत कई पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक की पत्नी का बयान दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई ने मंझले भाई को गोली मार दी। जिसके फल स्वरुप इसकी मौत हो गई है। घटना की तहकीकात की जा रही है। सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में मृतक की पत्नी माधुरी देवी ने बताई की मेरे पति स्वर्गीय कृष्ण मुरारी सिंह सुबह उठकर गाय दूह रहे थे। मेरा पुत्र धीरज कुमार भी वहीं पर गए खिला रहा था ।इसी बीच छोटे देवर जयप्रकाश कुमार उर्फ छोटू पहुंच गया तथा जिस बाल्टी से दूध दुह रहे थे उस बाल्टी को मांगने लगा। पति को गाली गलौज भी कर रहा था। मैं पति से बाल्टी छीन कर उसको दे दी।

इसी बीच वह अपनी पति पत्नी प्रीति कुमारी को आवाज देकर बोला कि पिस्तौल निकाल कर लावो आज इसको मार देते हैं। पत्नी के द्वारा पिस्टल लाकर दी गई तथा आरोपी ने कंधे में गोली मार दी। चिकित्सा के क्रम में सदर अस्पताल में मौत हो गई। इस संबंध में नामजद प्राथमिक की पत्नी के द्वारा दर्ज करवाई गई है।

प्राथमिक में मुख्य आरोपी जयप्रकाश उर्फ छोटू इसकी पत्नी प्रीति कुमारी तथा साजिशकर्ता में बड़े भाई गणेश कुमार उर्फ कल्टू को भी आरोपी बनाया गया है तथा प्राथमिक भी दर्ज करवाई गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रीति कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किए गए हैं ।इस घटना से गांव के लोग सकते में हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के पिता जनेश्वर सिंह को चार पुत्र थे। मृतक मंझलें पुत्र हैं। इनके बीच अक्सर जमीन विवाद को लेकर मारपीट की घटनाएं घटती थी। जिसकी परिणति हत्या के रूप में हो गई।

मथुरा में इंजीनियर का निधन, शव पहुंचते ही गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

करपी अरवल : शहर तेलपा ओपी क्षेत्र के श्री नाम विगहा गांव निवासी इंजीनियर अरविंद कुमार का शव गांव पहुंचते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दिल्ली के निजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे। 15 अगस्त को अपने चार साथियों के साथ मथुरा घूमने गए थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद गेट नंबर 2 से अपने साथियों के साथ बाहर निकल रहे थे। इसी बीच एक मकान का छज्जा टूट कर इन सभी के ऊपर गिर पड़ा। इस हादसे में साथियों के साथ इनका भी निधन हो गया था। मृतक के 2 पुत्र हैं जिनमें एक 8 वर्ष का लड़का तथा दूसरा लड़का 5 वर्ष का है ।इस घटना से जहां बच्चे अनाथ हो गए वहीं परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मृतक का शव गुरुवार को अहले सुबह गांव पहुंचते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक महानंद सिंह, राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष रामबाबू यादव, विधायक प्रतिनिधि मधेश्वर प्रसाद, समाजसेवी सुरेश ठाकुर समेत अन्य लोग पहुंचे। विधायक ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि यह अत्यंत हृदय विदारक घटना है। इस घटना से मैं व्यक्तिगत तौर पर दुखी हूं। इन्होंने नियमानुसार हर संभव मदद करने का भरोसा मृतक के परिजनों को दिया।

मृतक के परिजन से मिल दिया सांत्वना

करपी अरवल: राजद प्रखंड अध्यक्ष रामबाबू यादव ने पचकेशर गांव पहुंचकर मृतक रोशन कुमार के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी ।इन्होंने बताया कि रोशन कुमार का निधन नाला में स्नान करते समय डूब जाने के कारण हुआ था। यह घटना अत्यंत दुखद है। उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि दुख की घड़ी में हमेशा आप लोगों के साथ हूं। उन्होंने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार से मिलने वाली सहायता राशि को उपलब्ध करवाई जाएगी।

जरा आप संभल के चलिए कुर्था बंसी रोड में हो सकती है दुर्घटना

कुर्था अरवल :- स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के कुर्था वंशी की हिचकोले खाती सड़क से आम जनता त्रस्त हो चुकी है। सड़क पर चलना मुहाल हो गया है। बड़े -बड़े गड्ढे होने की वजह से सड़क दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। जनता परेशान है लेकिन स्थानीय विधायक बागी कुमार वर्मा और सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी का इस सड़क पर ध्यान नही है। सभी अपने मौज में हैं। वहीं स्थानीय लोग परेशान है। स्थानीय लोगों की माने तो उन्होंने कई बार जनप्रतिनिधियों से गुहार लगा ली है। लेकिन जनप्रतिनिधि ने अपना कान और आंख बंदकर बैठ गए है। जो कि जिले के वरीय अधिकारी,सांसद,विधायक इस सड़क से गुजरते रहते हैं लेकिन अब तक इस मामले में किसी ने भी गंभीरता पूर्वक संज्ञान नहीं लिया है।

दरअसल आप कुर्था से वंशी की ओर जाने वाली सड़क पर चल रहे हैं तो जरा संभल के चलिए कभी भी आपके साथ बड़ा हादसा हो सकता है। क्योंकि कुर्था से वंशी जाने वाली अब सड़क ही नहीं रह गई है। सड़क के नाम पर अब बड़े-बड़े गड्ढे नजर आते हैं यह सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है और बारिश के इस सीजन में सड़क का हाल और भी बुरा हो चुका है। बारिश होते ही मानों सड़क का नजारा ऐसा नजर आ रहा है जैसे यह सड़क नहीं बल्कि तालाब है। वहीं लोग अपनी जान हथेली पर रखकर हिचकोले खाती सड़क पर चलने को मजबूर हैं।

इस सड़क पर चलना लोगों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है। यही वजह है कि आए दिन जर्जर सड़क की वजह से हादसे भी हो रहे हैं। कभी लोग गंभीर रूप से घायल होते हैं तो कभी लोगों को इन जर्जर सड़क की वजह से अपनी जान गवानी भी पड़ती है। इस सड़क से हजारों लोग प्रतिदिन पैदल और वाहनों से आवागवन करते हैं तथा इस सड़क को बनवाने के लिए कई बार स्थानीय लोगों ने स्थानीय विधायक और सांसद से गुहार भी लगाई है लेकिन उनके द्वारा सिर्फ आश्वासन दिया गया कि बहुत जल्द इस सड़क को कायाकल्प हो जाएगा सिर्फ इतना कहकर अपना पल्ला झाड़ देते हैं।

बताते चलें कि स्थानीय लोगों ने अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक से गुहार लगाई लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ स्थिति जस की तस बनी हुई है। वहीं लोग अब अपनी जान को हथेली पर लेकर उसी रास्ते से आने जाने को मजबूर हैं। बारिश दिनों में हो रहे परेशानी का सामना करने के अलावा लोगों के पास कोई विकल्प नहीं है।

स्थानीय विधायक महानंद सिंह लोगों की समस्याओं का शीघ्र निष्पादन करने का दिया आश्वासन

अरवल : स्थानीय विधायक महानंद सिंह अरवल स्थित अपने आवास पर विभिन्न समस्या को लेकर पहुंचे जनता की समस्याओं से अवगत हुए। सकरी चौकी के महादलित परिवार की दर्जनों महिलाएं आवास भूमि के लिए पहुंची और सोन दियारा में कब्जे की जमीन पर कचरा भवन बनाये जाने का विरोध कर रही थी। उनके लिए भाकपा माले द्वारा मकान बनाकर रहने के लिए वर्ष 13 में ही प्रेरित किया था। लेकिन एकांत होने के कारण मकान नहीं बना सके।

अब उक्त जमीन में कचरा भवन का निर्माण किया जा रहा है। महिलाएं वास जमीन के लिए सरकारी जमीन की मांग भी कर रही थीं। इस संदर्भ में उन्होंने महिलाओं को बताया कि भारी संख्या में मकान बना कर रहें जिससे एक गांव ही बस जाए और किसी तरह का डर नहीं रहे । इस दौरान किसान कृषि कार्य में खेतों तक पानी की समस्या को लेकर मिले। कलेर से लोग बिजली की समस्या को लेकर उनके आवास पर मिलकर अपनी समस्यायें रखें। कलेर कनीय अभियंता को विद्युत विभाग से बात कर उनकी समस्या को तुरंत समाधान की दिशा में पहल करने को कहा।

सदर अस्पताल अरवल में डॉक्टरों की कमी को लेकर भी लोगों ने विधायक से मांग की। आज रामपुर चाय निवासी कृष्ण मुरारी सिंह उम्र 42वर्ष के अपने सहोदर भाई के द्वारा आपसी झगड़ा में गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।सूचना मिलते ही अरवल सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृत्तक के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। वहीं शहरतेलपा के श्रीनाम बिगहा गांव के 32 वर्षीय इंजीनियर अरविंद कुमार की मौत मथुरा में छज्जा गिरने से हो गई थी। उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढाढ़स बंधाया और उनके संकट की घड़ी में हमेशा साथ रहने का आस्वासन दिया।

राजेश वर्मा को मगध और शाहाबाद के प्रभारी बनाए जाने पर भाजपा नेताओं ने दिया बधाई

अरवल :भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा को मगध और शाहाबाद के प्रभारी बनाए जाने पर अरवल भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने उनसे मुलाकात कर बधाई दी । इनके मनोनयन से अरवल भाजपा कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर व्याप्त है। भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने प्रेस बयान जारी कर बधाई देते हुए कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भाजपा संगठन मगध और शाहाबाद में और भी सशक्त व प्रभावी बनेगा।

संगठन ने युवा चेहरा को आगे कर पार्टी की मजबूती के लिए दायित्व दिया। उनके प्रभारी बनने का समाचार जैसे ही राजनीतिक गलियारों में आया वैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। जानकारी के लिए बता दूं कि राजेश वर्मा बिहार भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री व प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं । इससे पहले वे प्रदेश कमिटी में प्रदेश उपाध्यक्ष थे । अरवल भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए प्रभारी बनने की बधाई दी।

बधाई देने वालों में प्रदेश संयोजक स्वक्षता अभियान सचिदानंद पियूष, भाजपा जिला उपाध्यक्ष आनन्द चंद्रवंशी, भास्कर कुमार, शंकर सिंह, संजीव कुमार, शशिभूषण भट्ट, सविता शर्मा, जिला महामंत्री कुशवाहा चंदन, रामशीष दास, माधव शर्मा, जिला मंत्री राहुल वत्स, अखिलेश पासवान, जिला मीडिया संयोजक अमृत राज उपाध्याय, जिला कोषाध्यक्ष कुंदन पाठक, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मुन्नी चंद्रवंशी, राम छपित बिंद सहित अन्य पदाधिकारियों ने बधाई दी।

करपी से स्मृति कुमारी की रिपोर्ट

कुर्था से चांदनी कुमारी की रिपोर्ट

अरवल ब्यूरो देवेंद्र कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here