बेतिया में Ex उपमुखिया की पीट-पीटकर हत्या, चुनावी रंजिश में हमला

0

प. चंपारण : बेतिया में नौतन थाना क्षेत्र के बगही बाजार में एक पूर्व उपमुखिया की पीट-पीटकर हत्या कर देने की खबर है। वारदात को चुनावी रंजिश में अंजाम दिया गया। आज सोमवार को तड़के अस्पताल में मौत से पहले जख्मी पूर्व उपमुखिया ने पुलिस को दिये बयान में अपने पर हमले का आरोप नगर निगम के मौजूदा पार्षद के भाई और सनसरैया पंचायत के पूर्व मुखिया पर लगाया। पूर्व उपमुखिया गणेश पटेल को बीती देर शाम बुरी तरह पीटा गया था।

आज सोमवार को पूर्व उपमुखिया की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी और डीएम—एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। बाद में पुलिस ने काफी समझा बुझा कर सड़क जाम खुलवाया। पूर्व उपमुखिया गणेश पटेल के मृत्युपूर्व दिये बयान के आधार पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया पंचायत के पूर्व मुखिया अंबेडकर पटेल को आरोपी बनाया गया है। उस पर चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

swatva

मृतक उपमुखिया के छोटे भाई दिनेश पटेल ने बताया कि बगही बाजार में दर्जनों लोगों ने रविवार की देर शाम गणेश पटेल पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उन्हें बेरहमी से लोहे की रॉड और लाठी से पीटा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान जीएमसीएच में सोमवार को तड़के उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here