नीतीश पहले से PM हैं, P से पलटी…M से मार, जानें किसने कहा?

0

पटना : कभी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश के सबसे करीबी रहे आरसीपी सिंह ने आज शुक्रवार को उनके दिल्ली दौरे को लेकर जबर्दस्त कटाक्ष किया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आरसीपी सिंह ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पीएम बनने की नीतीश कुमार की बेचैनी को निशाना बनाया। आरसीपी ने ट्वीट में लिखा कि ‘नीतीश जी आप तो पहले से PM हैं। P से पलटी और M से मार।

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार को जबर्दस्त धोया

दरअसल, नीतीश कुमार करीब दो दिनों से दिल्ली में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विपक्षी गोलबंदी में लगे थे। उनके पटना लौटते ही आरसीपी सिंह ने हमला बोल दिया और कहा कि वे अवसरवादी हैं और कुर्सीवाद के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वे PM बनना चाह रहे। लेकिन नीतीश जी आप PM आज भी हैं और आप सदैव PM रहेंगे। PM का मतलब समझिए। P यानी पलटी और M यानी मार… PM=पलटी मार। आप तो समझ ही गए होंगे। आपका भविष्य उज्ज्वल हो यही मेरी कामना है!

swatva

किंतु-परंतु में फंसे नीतीश को दिखाया आईना

आरसीपी सिंह ने ट्वीट में ये भी लिखा—नीतीश जी आपका दिल्ली प्रवास व्यस्त रहा। कई दलों के नेताओं, उनके परिवार के सदस्यों से आपकी बड़ी ही स्नेहिल मुलाकात रही। प्रेस कांफ्रेंस और फोटो सेशन भी किये। लेकिन विपक्षी नेताओं से बातचीत में विपक्षी एकता का मुद्दा भी सामने आया कि नेतृत्व कौन करेगा? लेकिन इसपर अन्य दलों के नेता एवं आप खुद भी असहज दिखे। आपके दोस्त राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि आप जल्दी बिहार से बाहर निकलें और सीएम की कुर्सी तेजस्वी को सौंपें। ऐसे में आप क्या करेंगे यह तो आप ही जानते होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here