जदयू MLA के भाई के वाटर प्लांट में छापा, विदेशी शराब जब्त

0

पटना/दरभंगा : बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण हमें दरभंगा में देखने को मिला। वह भी खुद मुख्यमंत्री नीतीश की पार्टी जदयू के एक एमएलए के भाई के वाटर प्लांट में। पुलिस ने कुशेश्वरस्थान से जदयू एमएलए अमन भूषण हजारी के भाई प्रकाश भूषण हजारी के वॉटर प्लांट में गुरुवार की देर रात छापा मारा। छापेमारी में पुलिस ने वाटर प्लांट से भारी मात्रा में विदेशी शराब से भरे कई कार्टून बरामद किये।

विधायक का भाई फरार

जानकारी के अनुसार दरभंगा पुलिस को कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में शराब के धंधे की टिपआफ मिली थी। इसमें एक राजनीत और सामाजिक रसूख वाले व्यक्ति की संलिप्तता की बात सामने आई। इसके बाद दरभंगा पुलिस की टीम ने कुशेश्वरस्थान पुलिस को साथ लेकर विधायक के भाई के पानी वाले प्लांट पर देर रात धावा बोला। पुलिस ने प्लांट से 20 कार्टून विदेशी शराब बरामद की। मौके से किसी कारोबारी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका क्योंकि पहले ही सभी लोग वहां से फरार हो चुके थे।

swatva

वाटर प्लांट प्रकाश भूषण हजारी का है जो जदयू विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई हैं। वहीं वाटर प्लांट के बगल में ही उनका पैतृक आवास भी है। छापेमारी के बाद आरोपी प्रकाश भूषण हजारी फरार बताया जाता है। सत्ता पक्ष के एमएलए के भाई के प्लांट से विदेशी शराब की बरामदगी के बाद बिहार के सियासी हलके में हड़कंप मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here