राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन समारोह आयोजित, जिला टीम का किया गठन

0

नवादा नगर : राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. मनीष पंकज का भव्य स्वागत नवादा विधि महाविद्यालय परिसर में किया गया। कॉलेज परिवार की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में कॉलेज के प्रोफेसर और शिक्षकेतर कर्मियों ने बुके देकर और माला पहनाकर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में शामिल प्रोफेसर मनीष पंकज ने कहा कि राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन पूरे देश भर में लोगों की आवाज बन कर काम कर रही है।

गरीब, पिछड़े और जरूरतमंद लोग जिनके मानव अधिकार का हनन हो रहा है उसके लिए संगठन आवाज उठाएगी। कॉलेज में उपलब्ध सभी शिक्षकों ने कहा कि यह गौरव की बात है कि संस्थान से जुड़े प्रोफेसर मनीष पंकज को प्रदेश स्तर पर यह सम्मान प्राप्त हुआ है। कॉलेज के द्वारा आयोजित सम्मान समारोह के बाद जिला स्तरीय कमेटी का गठन भी किया गया।

swatva

कमलेश सैनी को बनाया गया जिला अध्यक्ष

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के जिला अध्यक्ष के रूप में कमलेश सैनी के नाम की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा की गई। प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी इकाई का विस्तार करते हुए कहा कि प्रत्येक जिला में संगठन का विस्तार होगा। उन्होंने कहा कि सभी 38 जिलों में प्रखंड स्तर पर समिति बनाई जाएगी।

नवादा जिला में समिति का विस्तार करते हुए नए अध्यक्ष के रूप में नगर परिषद उपाध्यक्ष का चुनाव लड़ने वाले कमलेश कुमार सैनी को जिलाध्यक्ष, राकेश रंजन मिश्रा को जिला उपाध्यक्ष, डॉ अशोक कुमार को जिला सचिव नियुक्त किया गया। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी नए पदाधिकारियों को नए दायित्व के लिए बधाई दी। नए अधिकारियों ने कहा कि वह संगठन के विस्तार के लिए जी जान से काम करेंगे तथा जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। इस दौरान कॉलेज परिवार के सभी सदस्य मुख्य रूप से मौजूद रहे।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here