मनीष कश्यप के सपोर्ट में बिहार बंद असरदार, कई जिलों में चक्का जाम

0

पटना : तमिलनाडु केस में यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के खिलाफ आज 23 मार्च को बुलए बिहार बंद के दौरान समूचे राज्य में जगह-जगह प्रदर्शन, सड़क जाम और टायर जलाने के नजारे रहे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी आज बिहार बंद सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। चंपारण—समस्तीपुर से लेकर पूर्णिया, नवादा, औरंगाबाद, रोहतास, भोजपुर आदि लगभग सभी जिलों में मनीष कश्यप के समर्थक सड़कों पर उतरे। इस दौरान गया, बिहारशरीफ-बरबीघा रोड पर चक्का जाम किया गया।

तमिलनाडु मामले में मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद बड़ी संख्या में उसके समर्थकों और राष्ट्रीय जन—जन पार्टी ने बिहार बंद का आह्वान किया था। बंद के दौरान समूचे बिहार में यातायात अस्त—व्यस्त बना रहा। बंद बुलाने वालों ने कहा कि यूट्यूबर मनीश कश्यप के मामले की गहरी और निष्पक्ष जांच की जाए।

swatva

इसबीच यूट्यूबर मनीष कश्यप को पूछताछ के लिए ईओयू मिला रिमांड आज गुरुवार की सुबह पूरा हो गया। सूत्रों के अनुसार ईओयू की ओर से फिर से रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अपील की गई है। तमिलनाडु के नाम पर हिंसा वाली भ्रामक सूचना फैलाने के आरोप में मनीष कश्यप पर तीन केस दर्ज किए गए हैं। इसमें उसपर फर्जी वीडियो बनाने और वायरल करने का आरोप लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here