अपने ही थाना क्षेत्र में लुट गए दारोगा जी, पिस्टल दिखा बाइक व कैश छीना

0

पटना/भागलपुर : बिहार में अपराध और अपराधी किस कदर बेलगाम हो गए हैं इसका प्रत्यक्ष सबूत भागलपुर के नवगछिया में देखने को मिला। यहां आम लोगों की तो बात ही छोड़िये, खुद दारोगा जी भी सुरक्षित नहीं रहे और अपने ही थाना क्षेत्र में बदमाशों ने उन्हें बीच सड़क लूट लिया। दारोगा जी से लूट उसी थाना क्षेत्र में हुई जिसमें वे पदस्थापित हैं। लुटेरों ने बीच सड़क दारोगा की कनपटी पर पिस्टल रख उनकी बाइक, कैश और मोबाइल लूट लिया व फरार हो गए।

दारोगा से लूट की यह घटना नवगछिया के खरीक एनएच-31 पर प्रखंड कार्यालय के समीप घटी। बताया जाता है नवगछिया थाने में प्रतिनियुक्त दारोग अमाशंकर सिंह किसी काम से बिहपुर अपनी बाइक से गए थे। रात में नौ बजे वे वहां से नवगछिया लौट रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने उनकी बाइक को घेर लिया और पिस्टल सटाकर उनकी बाइक, कैश व मोबाइल आदि लूट लिया।

swatva

एसडीपीओ ने बताया कि दारोगा से लूट के बाद अलग-अलग थानों की टीम को बदमाशों को दबोचने के लिए लगाया गया है। पुलिस एसडीपीओ के नेतृत्व में लगातार उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here