डाकबंगला में किया गया बीओए और सीएमई की वार्षिक बैठक एवं निः शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

0

बाढ़ : बीओए और सीएमई की वार्षिक बैठक एवं निः शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन अनुमंडल के डाकबंगला में किया गया। इसका उदघाटन आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० सहजानन्द प्रसाद सिंह, आईएमए के प्रदेश सचिव डॉ० सुनील कुमार एवं चर्चित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ० पंकज कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर संयुक्त रूप से किया।

बिहार ऑप्टोमेट्री एसोसिएशन का पहले बीओए और सीएमई वार्षिक बैठक का आयोजन हुआ, जिसमे राज्य स्तरीय नेत्र विशेषज्ञ तथा वरिष्ठ नेत्र स्वास्थ्य सलाहकार एवं कांटेक्ट लेंस क्षेत्र के दिग्गज उद्योगपति शामिल हुये। प्रारंभिक संबोधन में बीओए के अध्यक्ष श्रीमान पंकज कुमार सिन्हा ने सभी ऑप्टोमेट्रीस्ट का स्वागत किया एवं मायोपिया मैनेजमेंट में ऑप्टोमेट्रीस्ट के योगदान पर अपने विचार रखे। एशिया पेसिफिक कौंसिल ऑफ़ ऑप्टोमेट्री के उपाध्यक्ष डॉ० राजीव प्रसाद ने मायोपिया मैनेजमेंट के लिये शुरू से अंत तक सभी बातें बताई।

swatva

कार्यक्रम में विशष्ट अतिथि के रूप में आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय डॉ० सहजानंद प्रसाद सिंह ने संबोंधित करते हुये कहा कि बिहार एसोसिएशन ऑफ़ ऑप्टोमेट्री के सभी सदस्यों को इमानदारी से गरीबों के लिये काम करने के साथ ही अपने काम में ईमानदारी से निरंतरता बनाये रखने की सलाह भी दी। ईमानदारी और सतत प्रयास से ही एक किसान का बेटा आईएमए का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना। उन्होंने कहा कि बीओए के हर इमानदार प्रयास में आईएमए हर संभव साथ देगा।

कार्यक्रम में आईएमए के प्रांतीय सचिव डॉ० सुनील कुमार,बाढ़ के आईएमए अध्यक्ष एवं प्रसिध्द चिकित्सक डॉ० बी पी सिंह, सचिव डॉ०पूनम सिन्हा एवं चर्चित हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ० पंकज कुमार ने बीओए के सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया एवं इस बात पर विशेष आभार व्यक्त किया की उन्होंने अपने पहले वार्षिक बैठक और सीएमई के लिये बाढ़ का चयन किया। कार्यक्रम के सचिव गीतांजलि आष्टा ने सभी बरिष्ठ पदाधिकारियों को मार्ग दर्शन के लिये एवं सभी शामिल प्रतिभागियों तथा कनिष्ठ पदाधिकारियों को भरपूर सहयोग करने के लिये धन्यवाद दिया।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here