नववर्ष में हो गई बोहनी, गजब भिड़े JDU और RJD नेता

0

पटना : बिहार में नववर्ष के आगाज के साथ ही तेजस्वी को सीएम पद देने को लेकर राजद और जदयू की तल्खी की भी इस नये वर्ष की बोहनी हो गई। आरजेडी और जेडीयू नेता नववर्ष के जोश में गजब भिड़े हैं। जहां राजद विधायक और पूर्व कृषि मंत्री ने नीतीश कुमार को बिहार सरकार का नाइट वाचमैन करार दिया तो वहीं जदयू संसदी बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव से ऐक्शन की डिमांड करते हुए सुधाकर सिंह को ‘मर्दानगी’ वाला चैलेंज दे दिया।

कुशवाहा ने तेजस्वी-सुधाकर को मर्दानगी बताई

कुशवाहा ने आज सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये तेजस्वी यादव से डिमांड किया कि वे अपने माननीय विधायक को बताएं कि सियासत में भाषा की मर्यादा की क्या अहमियत है। सुधाकर सिंह नीतीश कुमार जैसी उस राजनीतिक हस्ती को शिखंडी कह रहे जिन्होंने बिहार को उस खौफनाक मंजर से मुक्ति दिलाने की मर्दानगी की, जिसके खिलाफ को कोई कुछ बोल भी नहीं पाता था। कुशवाहा ने इस प्रकार एक तरह से तेजस्वी को भी जंगलराज की याद कराने की कोशिश की। कुशवाहा ने सुधाकर सिंह द्वारा नीतीश को नाइट गार्ड कहने को बिहार की जनता का अपमान करार दिया।

swatva

राजद MLA सुधाकर सिंह ने नीतीश पर ये कहा…

राजद विधायक सुधाकर सिंह ने बीते वर्ष के आखिरी दिन एक बयान में कहा था कि तेजस्वी अब तक मुख्यमंत्री नहीं बन पाये हैं, इसके लिए दोषी नीतीश कुमार हैं। महागठबंधन सरकार गठन के समय नीतीश नाइट वॉचमैन के रूप में इस बात पर साथ आए कि दो—चार माह बाद वे तेजस्वी को सीएम पद दे देंगे। लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है। इसके लिए नीतीश कुमार दोषी हैं। उनसे पूछा जाना चाहिए कि वे तेजस्वी को सीएम क्यों नहीं बनने दे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here