हैप्पी क्रिसमस… जिंगल वेल- जिंगल वेल.., शैमरॉक चाइल्ड केयर स्कूल में मनाया गया क्रिसमस का उत्सव

0

– बच्चों और अभिभावकों ने लगाया फूड फेयर, तरह-तरह के व्यंजनों का लोगों ने लिया आनंद 

नवादा,नगर : क्रिसमस के उत्सवी माहौल को शैमरॉक चाइल्ड केयर स्कूल में धूमधाम से मनाया गया। प्रभु यीशु के जन्म के उत्सव को स्कूल परिवार के द्वारा मनाया गया। छात्र-छात्राओं ने प्रभु यीशु को याद करते हुए कई आर्कषक गीत संगीत के कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। क्रिसमस डे के उत्सव का मुख्य आकर्षण फूड फेयर रहा। कार्यक्रम में बच्चों के साथ ही उनके अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी की। बच्चों के साथ उनके अभिभावकों ने फूड फेयर में विभिन्न व्यंजनों के स्टाल लगाकर तरह-तरह के फूड आइटम उपलब्ध कराएं।

swatva

कार्यक्रम में लोगों ने एक दुसरे को क्रिसमस व नए साल की शुभकामना भी दिया। निदेशक इंजीनियर निखिल सिन्हा ने कहा कि पुरे मानवता के लिए खुशी, प्रेम, सदभाव व न्याय के जीवन पर बढ़ने का संदेश प्रभु यीशु के जीवन से मिलता है। क्रिसमस के अवसर पर आयोजित फूड फेयर कार्यक्रम में अभिभावक शिप्रा कुमारी, नीतीश कुमार, अनिता कुमारी, प्रियंका कुमारी आदि के द्वारा लगाया गया स्टाल लोगों को खूब पसंद आया।

प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ सुनीति कुमार व उनके परिजनों के द्वारा भी कार्यक्रम में स्टाल लगाकर अपने बच्चों के साथ मस्ती की गई. इस अवसर पर स्कूल के बच्चे नव्या, प्रियांगी, श्रेयांसी, नितांश, अभिनव, अनिका, रितिका, आध्या, शाश्वत, शिवांग आदि बच्चों ने गानों पर शानदार डांस प्रस्तुत किये। जिंगल वेल.. जिंगल वेल के साथ हैप्पी न्यू इयर के गाने भी बजाये गये। बच्चों ने केक काटकर उत्सव को मनाया। कार्यक्रम में कार्यकारी निदेशक रश्मि सिन्हा मुख्य रूप से आयोजन को सफल बनाने में जुटे थे। कार्यक्रम में डांस का संचालन विकास कुमार ने करवाया।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here