आउटरीच सर्विस, एंडोमेंट फंड की स्थापना करेगा PWCAA

0

पटना: पटना वीमेंस कॉलेज एलुमनाई एसोसिएशन ने एलुमनी मीट 2022 का आयोजन किया। कार्यक्रम बुधवार शाम 5:00 बजे से ओपन-एयर स्टेज हॉल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गई।

डॉ. सिस्टर एम. रश्मी ए.सी., प्रिंसिपल, पटना वीमेंस कॉलेज ने पूर्व छात्राओं को संबोधित किया और इस बात पर जोर दिया कि प्रत्येक पूर्व छात्रा के दिल में पटना वीमेंस कॉलेज एक हिस्से के रूप में है और वे पटना वीमेंस कॉलेज का प्रतीक हैं। तत्पश्चात मधुर सामूहिक गान प्रस्तुत किया गया।

swatva

पूर्व छात्रा संघ की अध्यक्षा डॉ. अमिता जायसवाल ने अतिथियों और एलुमनी मीट में शामिल होने आए सभी लोगों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि किसी भी संस्थान के पूर्व छात्र उसके नाम, प्रसिद्धि और विकास की कुंजी हैं। पटना वीमेंस कॉलेज के पूर्व छात्राओं ने विभिन्न प्रशासनिक, न्यायिक, चिकित्सा, वित्तीय और अन्य पदों पर काम किया है। पटना वीमेंस कॉलेज एलुमनी एसोसिएशन (PWCAA) आउटरीच कम्युनिटी सर्विसेज, ऑनलाइन और करियर एडवांसमेंट कोर्स और एलुमनाई एंडोमेंट फंड की स्थापना के लिए फंड जुटाने के लिये कार्यक्रम शुरू करना चाहता है। उन्होंने कामना की कि पूर्व छात्राएं कॉलेज के मूल्यों को आत्मसात करें और समाज में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करें।

डॉ. मंजिरी जरुहर, सुश्री श्रुति आनंदिता वर्मा, डॉ. वीना सिंह, प्रोफेसर रवि किरण शर्मा, सुश्री नीता सहाय को डॉ. सिस्टर एम. रश्मी ए.सी. द्वारा भेंट दी गई। डॉ. सिस्टर एम. तनीषा ए.सी., डॉ. सिस्टर लिसेरिया ए.सी., पटना वीमेंस कॉलेज की पूर्व प्राचार्या भी मौजूद रहीं।

पूर्व छात्राओं द्वारा समूह नृत्य प्रस्तुत किया गया। फिर, “द गोल्डन ट्रे” डॉ. पद्मलता शर्मा द्वारा लिखी किताब का विमोचन किया गया।
हिन्दी विभागाध्यक्ष डॉ. मंजुला सुशीला ने पूर्व छात्राओं के लिए खेलों का संचालन किया, तत्पश्चात पूर्व छात्राओं ने अपने अनुभव साझा किए। विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने नृत्य प्रदर्शन के माध्यम से उपस्थित महिलाओं को कुछ गीत समर्पित किए। कार्यक्रम का अंत मदर वेरोनिका ऑडिटोरियम (निर्माणाधीन) के दौरे, बोनफायर, संगीत और नृत्य के साथ हुआ और उसके बाद रात्रिभोज का आयोजन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here