मजबूत मकान बनाने के लिए जरूरी है, अच्छी क्वालिटी के निर्माण सामग्री

0

– कंक्रीटो सीमेंट के कांट्रेक्टर मीट का हुआ आयोजन

नवादा नगर : अपने सपनों के मकान को मजबूत बनाने के लिए जरूरी है कि उसमें अच्छी क्वालिटी के निर्माण सामग्री का इस्तेमाल किया जाए। थोड़ी बहुत सावधानी बरतकर हम अपने निर्माण होने वाले घरों की मजबूती को बढ़ा सकते हैं। उक्त बातें बुधवार को कंक्रीटो सीमेंट के द्वारा आयोजित किए गए कांट्रेक्टर मीट में बताई गई।

swatva

टेक्निकल एरिया हेड कमलेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मकान के निर्माण में अच्छी क्वालिटी के सीमेंट के साथ ही इस में इस्तेमाल होने वाले सभी सामग्रियों की गुणवत्ता बेहतर होनी चाहिए। बनने वाले मकान में सबसे अधिक सावधानी बेहतर क्वालिटी के सीमेंट और छड़ चुनने के समय रखनी चाहिए। कांट्रेक्टर के रूप में हम लोगों को क्लाइंट के द्वारा उपलब्ध कराए गए सामान का इस्तेमाल करना होता है। उन्हें सही सलाह देखकर मकान की मजबूती के लिए उन्हें बेहतर प्रोडक्ट से जुड़ने को कहा जाना चाहिए।

राजश्री होटल में आयोजित किए गए कांट्रेक्टर मीट में नवादा जिले के एजेंसी संचालक कैलाश राम एंड संस के निर्देशक संजय कुमार मुन्ना ने कहा कि अपना आशियाना होना हर किसी का सपना होता है। इसके निर्माण में सहित प्रोडक्ट का इस्तेमाल जरूरी है। कार्यक्रम में सेल्स एंड मार्केटिंग के रजनीश पाठक, टेक्निकल सर्विस नवादा नालंदा के हेड बिट्टू वर्मा, एसआर नवादा राघवेंद्र कुमार पांडे, एजेंसी से जुड़े रितेश कुमार, साहिब राज के अलावे नवादा जिले के विभिन्न कांट्रेक्टर मौजूद थे।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here