जगदानंद के मन में आशंका, इनकी बातों पर प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं

0

पटना : बिहार में नई सरकार के गठन के उपरांत राजद जल्द से जल्द तेजस्वी यादव को सीएम की कुर्सी पर बैठना चाहती है। इस बात की पुष्टि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने करते हुए कहा कि 2023 में नीतीश कुमार बिहार की सत्ता तेजस्वी को सौंपकर देश की राजनीत करेंगे।

वहीं, इससे पहले वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भी खुले मंच से नीतीश कुमार को नसीहत दी थी कि उन्हें तेजस्वी को सत्ता सौंपकर आश्रम चले जाना चाहिए। इसके बाद अब जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जगदानंद सिंह के मन में आशंका है, इसलिए उनके बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

swatva

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जगदानंद सिंह के मन में आशंका हैं। जगदानंद सिंह का बयान उस पिता की तरह है जो किसी अनहोनी के भय से अपने बेटा या बेटी की शादी जैसे-तैसे निपटा लेना चाहता है। इसमें ऐसी कोई बात नहीं है कि जिसपर प्रतिक्रिया देने की जरूरत है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह के बयान का अलग भाव है। आरजेडी और जेडीयू के बीच मतभेद के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि गठबंधन बिल्कुल सहज है और उसमें कोई मतभेद नहीं है। अगर कभी कोई निर्णय लेना होगा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरह से सक्षम हैं, इसलिए जगदानंद सिंह के बयान को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here