BPSC 67वीं परिक्षा को लेकर आयोग ने जारी किया सूचना, आधार कार्ड जरूरी

0

पटना : बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा रद्द की गई 67वीं परीक्षा कल यानी 30 सितंबर 2022 को होने वाली है। अब इस परीक्षा से जुड़ी एक एक जरुरी सूचना आयोग की वेबसाइट पर जारी की गई है। इस सूचना को देखने के लिए अभ्यर्थी बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। बीपीएससी की ऑफीशियल वेबसाइट है – bpsc.bih.nic.in

दरअसल, बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा जारी सूचना के मुताबिक अभ्यर्थियों को एग्जाम से दो घंटे पहले सेंटर पर पहुंचने को कहा गया है। लेट होने पर वे एग्जामिनेशन हॉल में इंटर नहीं कर सकेंगे। एग्जाम दोपहर 12 बजे से शुरू होगी जो अगले दो बजे तक चलेगी। अभ्यर्थियों को एग्जाम सेंटर पर पहुंचने के लिए 11 बजे का समय दिया गया है।

swatva

साथ ही परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों ने अपील की गई है कि वे एग्जाम हॉल में मोबाइल फोन, ब्लूटूथ डिवाइस, वाईफाई गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक पेन, पेजर, स्मार्टवॉच जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और व्हाइटनर, इरेज़र, ब्लेड जैसे अन्य सामान लेकर न जाएं। इसका उलंघन करने वाले कैंडिडेट्स पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, अभ्यर्थियों से यह भी कहा गया है कि अपनी पहचान बताने को लेकर आधार कार्ड जरूर लेकर आएं और आयोग के अधिकारियों द्वारा मांग किए जाने पर उन्हें दिखाएं। साथ ही जो भी अभ्यर्थी 50% से कम सवाल का हल करते है उनपर भी विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here