जंगलराज का आगाज, बालू खनन लेकर गोलीबारी, चार लोगों की मौत

0

पटना : राजधानी पटना से सटे बिहटा इलाके में अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई है। इस दौरान दोनों पक्षों के तरफ से ताबड़तोड़ सकड़ों राउंड गोलियां चली है। जिसमें चार लोगों की गोली लगने से मौत हो गयी है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। फायरिंग की ये घटना अमनाबाद कटेसर इलाके में हुई है।

इधर, मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों गुटों में बालू घाट पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर विवाद हुआ है। सिपाही गुट और फौजिया गुट के बीच फायरिंग हुई है। जानकारी हो कि, फिलहाल राज्य सरकार द्वारा बालू खनन पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि अक्टूबर महीने से बालू खनन का काम शुरू किया जाएगा। लेकिन, इसके बावजूद बालू के अवैध खनन को लेकर आए दिन गोलीबारी एवं हत्या की घटना हो रही है।

swatva

प्रथम दृष्टि में बिहटा थाना प्रभारी एसके सिंह ने इस बात की पुष्टि कि है कि इस गोलीबारी में चार मजदूरों की मौत हुई है। वहीं, कई लोगों के घायल होने की सूचना है। अमनाबाद बालू घाट पर बालू के अवैध खनन को लेकर दो गुटों में खूनी वर्चस्व आए दिन होती रहती है। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here