प्रेशर में नीतीश ने तेजस्वी को कह दिया CM, आश्रम जाने की BJP ने दी सलाह

2

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी दबाव में हैं। गठबंधन चेंज करने वाले उनके कदम ने ऐसा प्रेशर बनाया कि एक कार्यक्रम में अचानक ही उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री कहकर संबोधित कर दिया। कहने को तो इसे जुबान फिसलना बताया जा रहा, लेकिन NDA छोड़ने का प्रेशर उनपर ऐसा हावी है कि भाजपा ने इसे तपाक से लपक लिया और उन्हें आश्रम की तैयार कर लेने की सलाह दे डाली।

मुख्यमंत्री का वीडियो हो रहा काफी वायरल

मुख्यमंत्री द्वारा तेजस्वी को सीएम कहने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने आश्रम जाने की तैयारी कर ली है। एनडीए से पलटी मारने के बाद उनकी राजनीतिक रील अटक गई है। अब महागठबंधन में मुख्यमंत्री की चालबाजी उन्हीं के कंट्रोल से बाहर की बात है। उनको पॉलिटिकल एम्नेसिया या पॉलिटिकल डिमेंशिया हो चला है जो तेजस्वी को सीएम मानने लगा है।

swatva

भाजपा ने भ्रम का शिकार बता किया ट्वीट

भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश के वायरल वीडियो को टैग करते हुए ट्वीट किया कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री घोषित करने की आधिकारिक पुष्टि रबर स्टांप सीएम ने कर दी है। दरअसल नीतीश कुमार ने पटना में नवनियुक्त पशु चिकित्सा और मत्स्य विकास पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र बांटने के दौरान कार्यक्रम को मंच से संबोधित करते समय अचानक वहां मौजूद डिप्टी सीएम तेजस्वी को उपमुख्यमंत्री की जगह मुख्यमंत्री कह दिया। जुबान फिसलने वाली इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here