मुख्य पार्षद रश्मि गुप्ता साहू के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन, समर्थक और मतदाताओं की जुटी भीड़

0

नवादा : नगर परिषद से मुख्य पार्षद पद के उम्मीदवार रश्मि गुप्ता साहू ने मंगलवार को अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। शहर के पुरानी कचहरी रोड स्थित महावीर मार्केट के पुराने भाजपा कार्यालय में चेयरमैन की उम्मीदवार रश्मि गुप्ता साहू ने अपना नया कार्यालय बनाया है। अपने नवीन नगर स्थित आवास सह जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल परिसर से समर्थक और वोटरों की भीड़ के साथ रश्मि गुप्ता साहू महावीर मार्केट स्थित कार्यालय पहुंची।

जहां फीता काटकर कार्यालय की शुरुआत की गई। उनके साथ रहे समाजसेवी डॉ आरपी साहू ने कहा कि शिक्षित, कर्मठ और लोगों की सेवा में समर्पित उम्मीदवार रश्मि गुप्ता साहू लोगों के लिए हमेशा मददगार रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाज सेवा के लिए उन्होंने अपना तन-मन-धन लगाकर काम किया है। मुख्य पार्षद के लिए उनका मुद्दा नवादा का विकास रहेगा।

swatva

नवादा में विकास कार्यों को बढ़ावा देने के लिए कुशल हाथों में इसकी बागडोर सौंपनी चाहिए। रश्मि गुप्ता साहू ने मुख्य पार्षद के लिए लोगों से क्रम संख्या 9 पर चरखा छाप पर ईवीएम का बटन दबाने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपका एक वोट नगर में विकास कार्यों को बढ़ावा देगा। इस दौरान उनके समर्थक शुभंकर सिंह, सुरेंद्र चौधरी, रवि राज, रवि गुप्ता, अरुण केसरी, सुनील कुमार, मनोज कुमार, मुन्ना कुमार, मुकेश सिंह, कुंदन सिंह, रूबी सिन्हा, सोनू सिंह, शिवम शर्मा, अजय कुमार चप्पू, सत्येंद्र यादव, अमरनाथ विश्वकर्मा, रविंद्र शर्मा, अनिल सिंह, सुनीता सिन्हा, रजिका देवी सहित सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक शामिल रहे।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here