शिवानंद के आश्रम वाले बयान पर सियासी हंगामा, BJP ने लिये मजे

0

पटना: बिहार में राजद नेता शिवानंद तिवारी के नीतीश कुमार पर दिये ‘आश्रम’ खोलने वाले बयान को लेकर सियासी हंगामा मचा हुआ है। भाजपा ने इस बयान के बाद मजे लेते हुए आज गुरुवार को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा-‘राजद ने चच्चा को आश्रम भेजने की कर ली है पूरी तैयारी, अब बस चौबीस में चने के झाड़ पर चढ़ाकर बेइज्जती कराने की बारी!’

भाजपा अध्यक्ष ने नीतीश और जदयू पर कसा तंज

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा-‘शिवानंद बाबा! नीतीश जी के आश्रम का साल तो आपने तय कर दिया। अब जरा कुंडली देखकर बताइए कि तेजस्वी गौना तक इंतजार करेंगे कि पहले ही सीएम पद लेकर उड़ जायेंगे’। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा-‘जदयू अकारण ही शिवानंद बाबा से नाराज है। मुख्यमंत्री जी ने स्वयं ही तेजस्वी जी को सत्ता देने की बात कही है। जदयू कार्यकर्ताओं की हालत 18वीं शताब्दी की उस लड़की की तरह है जिसकी शादी तो हो चुकी पर गौना होना बाकी है’।

swatva

शिवानंद बयान देते रहे, लालू-तेजस्वी मुस्कुराते रहे

इधर भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राजद जल्द ही जदयू को धकियाकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाएगी और नीतीश कुमार को रिटायर कर आश्रम में भेजेगी। उन्होंने कहा कि शिवानंद तिवारी ने जब यह बयान दिया तो लालू-तेजस्वी सहित राजद के सभी वरिष्ठ नेता हँसते. मुस्कुराते रहे और कार्यकर्ता ताली बजा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here