‘बाबा’ ने लालू के सामने फोड़ा सियासी बम, तेजस्वी को CM बना आश्रम खोलें नीतीश

0

पटना: राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने पार्टी के प्रदेश सम्मेलन में लालू के सामने ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सियासी बम फोड़ दिया। बिहार सीएम की बार-बार मीडिया के सामने पीएम दावेदारी से इनकार और तेजस्वी यादव जैसे युवाओं को आगे बढ़ाने की वकालत वाले दोहरे बयानों से खिजकर शिवानंद बाबा ने कह दिया कि वर्ष 2025 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाकर नीतीश कुमार आश्रम खोल लें।

क्या कहा शिवानंद तिवारी ने

जिस समय राजद प्रदेश सम्मेलन में शिवानंद तिवारी ने ये बातें कही, तब आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भी वहां मौजूद थे। श्री तिवारी ने कहा कि पूर्व में नीतीश कुमार ने कहा था कि हम लोग आश्रम खोलेंगे। वहां राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आश्रम खोलने वाला याद रखिएगा। 2025 में तेजस्वी को सीएम बनाइए और फिर आश्रम खोलिए। हम भी आपके आश्रम में रहेंगे।

swatva

लालू हो गए थोड़ा असहज

शिवानंद बाबा के इस बयान से लालू भी थोड़े असहज हो गए। अभी 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकजुटता को लेकर नीतीश सक्रिय हैं। ऐसे में राजनीतिक तौर पर शिवानंद तिवारी का बयान विपक्षी एकता और महागठबंधन के लिए नुकसानदायक हो सकता है। लेकिन शिवानंद तिवारी का बयान भी नीतीश कुमार की उसी तिकड़म पर कटाक्ष था जिसका प्रयोग कर वे दूसरों के बल पर सत्ता में बने रहना चाहते।

कुशवाहा ने किया पलटवार

जदयू संसदी बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शिवानंद तिवारी पर पलटवार करते हुए कहा उन्हें जान लेना चाहिए कि नीतीश जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले। देश के लोग चाहते हैं कि नीतीश कुमार सत्ता शीर्ष पर रहकर बिहार तथा देश की सेवा करते रहें। आपको आश्रम की जरूरत है तो कोई दूसरा आश्रम तलाश लीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here