मोदी-योगी को सीधी टक्कर देंगे नीतीश, UP के फूलपुर से लड़ेंगे लोस चुनाव!

0

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मोदी को उनके गढ़ यूपी में ही सीधी टक्कर देने की योजना पर काम कर रहे हैं। अपने मिशन 2024 के लिए उन्होंने मोदी-योगी से एकसाथ निपटने की प्लानिंग की है। इसका संकेत जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नीतीश के करीबी ललन सिंह ने एक चैनल से बातचीत के दौरान दिये। उनका इशारा यूपी के फूलपुर संसदीय सीट के बारे में था जहां से नीतीश लोस चुनाव में उतर सकते हैं।

ललन सिंह ने दिये संकेत, नकारने का भी स्पेश रखा

जदयू नेता ललन ने आज शनिवार को एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि हमलोगों को गर्व है कि यूपी के लोग भी नीतीश कुमार को लेकर काफी भावुक हैं और खासकर फूलपुर के लोगों की भावना होगी कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहां से लोकसभा चुनाव लड़ें। इस बात का हमलोगों को गर्व हो रहा है कि हमारे नेता के लिए यूपी के लोग यह चाहते हैं कि वे यहां से चुनाव लड़ें।

swatva

प्रयागराज से सटा है फूलपुर संसदीय सीट

इसके साथ ही ललन सिंह ने हाल में नई दिल्ली में सपा के अखिलेश यादव से सीएम नीतीश की बात-मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि अगर बिहार सीएम और सपा नेता मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में प्रचार करते हैं तो भाजपा वहां 20 सीटों पर सिमट जाएगी। लेकिन इसके साथ ही अंत में ललन सिंह ने यह भी कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। जब वक्त आएगा तो सब पता चल जाएगा। जिस फूलपुर सीट की बात चर्चा में आई वह प्रयागराज के पास है और वहां से कभी पंडित नेहरू और वीपी सिंह ने चुनाव लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here