BJP विधायक पर दर्ज हुआ FIR, हाथी पर बैठ कर लहराया था राइफल

0

पटना : बिहार में सत्ता परिवर्तन के उपरांत अबतक विवादों में घिर रही इस नई सरकार को अब थोड़ी राहत मिली होगी, क्योंकि अब भाजपा के विधायक विनय बिहारी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

दरअसल, भाजपा विधायक पर राइफल लहराने और फायरिंग करने के मामले में एसपी के आदेश पर योगापट्टी थाने में आर्म्स एक्ट के तरह मामला दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद बेतिया पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विधायक विनय बिहारी ने जिस राइफल से फायरिंग की थी उसे जब्त कर लिया है।

swatva

इसको लेकर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा है कि वायरल वीडियो की जांच कराने के बाद विधायक के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है। जिस राइफल से विधायक ने फायरिंग की वह उनकी पत्नी के नाम पर है, उसे जब्त कर लिया गया है।

इधर, इस मामले में भाजपा विधायक विनय बिहारी का कहना है कि पूर्वजों के जमाने से कंस वध मेले का आयोजन होता रहा है। इस पूजा में हथियारों की पूजा होती है। उनका ये भी कहना है कि हवाई फायरिंग इस मेले की एक परंपरा है। इसका वीडियो गलत तरीके से वायरल किया जा रहा है।

गौरतलब हो कि, बीते 26 अगस्त को मच्छरगांवा स्थित खेल मैदान में कंस वद मेले का आयोजन हुआ था। जिसमें लौरिया से भाजपा विधायक विनय बिहार भी शरीक हुए थे। इस दौरान विधायक विनय बिहार ने हाथ पर सवार होकर खुलेआम राइफल लहराया था और हजारों लोगों की भीड़ के बीच फायरिंग की थी। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वायरल वीडियो में कितना सच है इस की पुष्टि हमारी संस्था नहीं करता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here