ADM की दबंगई, तिरंगा लिए टीचर अभ्यर्थी पर किया लाठीचार्ज

0

पटना : पटना में तैनात के एडीएम की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है। पटना के डाकबंगला इलाके में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों के ऊपर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। लेकिन, इसी दौरान मजिस्ट्रेट के तौर पर तैनात पटना के एडीएम के के सिंह की गुंडागर्दी देखने को मिली है।

हाथ में तिरंगा होने के बावजूद नहीं रुके एडीएम

दरअसल, सातवें चरण के लिए प्राथमिक विज्ञप्ति की मांग कर रहे हैं, शिक्षक अभ्यर्थियों ने सोमवार को डाकबंगला इलाके में उग्र प्रदर्शन किया। इसी दौरान एक प्रदर्शनकारी अभ्यर्थी के हाथ में तिरंगा होने के बावजूद राजधानी पटना में तैनात एडीएम केके सिंह ने हाथ में डंडा लेकर उस पर लाठी बरसाई। सीधे-सीधे तिरंगे को निशाना बनाकर अभ्यर्थी के हाथ पर केके सिंह हमला करते रहे, लगातार दर्जनों बार तिरंगे पर लाठी से प्रहार किया। इस दौरान वहां खड़े पुलिस और प्रशासन के दूसरे लोग भी भी तिरंगे का अपमान देखते रहे।

swatva

वहीं, दूसरी तरफ तिरंगे के सम्मान को लेकर प्रदर्शनकारी अभ्यर्थी ने झंडा अपने हाथ से नीचे नहीं गिरने दिया लेकिन एडीएम के के सिंह नहीं रुके। वे तब तक लाठी बरसाते रहें जब तक अभ्यर्थी लहूलुहान नहीं हो गया। अभ्यर्थी ने जब इस सब के बावजूद भी तिरंगा हाथ से नहीं छोड़ा तो वहां खड़े पुलिस के एक दूसरे जवान को तिरंगे का अपमान नहीं देखा गया और उसने अभ्यर्थी के हाथ से तिरंगा ले लिया लेकिन एडीएम केके सिंह को इसके बावजूद भी शर्म नहीं आई।

इसी दौरान तिरंगे के ऊपर लाठी बरसाने वाले एडीएम केके सिंह से जब इसको लेकर पत्रकारों ने सवाल किया तो वो उनसे भी उलझ गए और वहां से भाग निकलें।

गौरतलब हो कि, सातवें चरण की शिक्षक नियोजन प्रक्रिया में CTET और BTET के अभ्यर्थियों को शामिल नहीं किए जाने पर सैकड़ों की संख्या में CTET और BTET अभ्यर्थी पटना के डाकबंगला चौराहा पर प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान पटना के एडीएम केके सिंह अपना आपा खो बैठे और हाथ में तिरंगा लिए अभ्यर्थी पर लाठी बरसाना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here