‘मास्टर’ पर लगे आरोप पर लालू हुए मुखर, कहा- BJP नेता करते रहतें हैं फिजूल की बातें

0

पटना : नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से ही कार्तिक सिंह को लेकर राजनितिक गलियारों में बवाल मचा हुआ है। दरअसल, बिहार सरकार के कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार अपहरण के एक मामले में फरार घोषित हैं। उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया है। हालांकि, इस मामले में उनके वकिलों का कहना है कि उनको कोर्ट के तरफ से उनको कोई वारंट नहीं मिला है। वहीं, इस मुद्दे के सामने आने के उपरांत भाजपा के तरफ से लगातार सरकार को घेरने की कोशिश जारी है। जिसके बाद अब इस पुरे मामले को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कार्तिकेय सिंह पर ऐसा कोई मामला नहीं है। यह सब फिजूल की बातें हैं।

लालू यादव ने कहा है कि भाजपा के नेता ऐसे ही बोलते रहते हैं। उनकी बातों तो छोड़ दीजिये। हमारे नेता मास्टर साहब पर कोई भी मामला नहीं है। वहीं, उन्होंने कहा भी शायद ही कोई ऐसा नेता हो जो सुशील कुमार मोदी से बड़ा झूठा हो, वह पूरी तरह से झूठा आदम आदमी है। उनकी बातों को छोड़ दीजिये। ये सब गलत बात है। भाजपा के नेता झूठ बोल रहे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि 2024 में देश को बचना है और मोदी को हटाना है।

swatva

गौरतलब हो कि, राजद के एमएलसी और बिहार सरकार में कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर बिहार की राजनितिक गलियारों में काफी बवाल मचा हुआ है। कहा जा रहा है कि कार्तिकेय सिंह पर कोर्ट से वारंट जारी हुआ, लेकिन मंगलवार को बिहार में हुए कैबिनेट विस्तार में उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली। हालांकि, खुद उनके तरफ से यह बातें फिजूल बोली गयी है। इसके अलावा कार्तिकेय सिंह का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here