कोरोना निगेटिव हुए CM नीतीश, सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखने की संभावना !

0

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। इससे पहले 26 जुलाई को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वे स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। उसके पहले उन्हें दो दिन से बुखार था। उस दौरान जब उनकी जांच कराई गई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई थी। लेकिन, इस बीच बुधवार को यह बताया गया है कि सीएम नीतीश अब स्वस्थ हो गए हैं उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

नड्डा और शाह से नहीं हुई मुलाकात

बता दें कि, अब वो किसी से भी मुलाक़ात कर सकते हैं। इससे पहले नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके कारण वो पिछले दिनों बिहार दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री अमित शाह और एनडीए में शामिल सबसे बड़े दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात नहीं कर पाए थे। लेकिन, अब नीतीश पूरी तरह से स्वस्थ हो गए है। सीएम नीतीश कुमार की कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है और वो डॉक्टरों द्वारा स्वस्थ करार दिए गए हैं।

swatva

गौरतलब हो कि, सीएम नीतीश खुद को बिमार महसूस करने के कारण ही राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण में भी शामिल नहीं हुए थे। खुद को बीमार महसूस करने के उपरांत उन्होंने खुद की जांच करवाई और इसमें वो कोविड पॉजिटिव पाए गए और चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी।
लेकिन, अब बुधवार यानि आज सुबह मिली जानकारी के मुताबिक उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है। हालांकि, अभी भी वो डॉक्टरों की टीम के उनकी निगरानी और देखभाल में है।

कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आइसोलेशन में थे। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी से मुलकात भी नहीं कर रहे थे साथ ही उन्होंने संदेश दिया था कि जो भी लोग उनके संपर्क आए हैं वो अपनी जांच करवा लें। लेकिन, अब उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने बाद एक बार से सीएम नीतीश के सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here